दिग्गविजय सिंह ने भी कुत्ते वाले बयान में घुसाई अपनी टांग
दिग्गविजय सिंह ने भी कुत्ते वाले बयान में घुसाई अपनी टांग
Share:

नई दिल्ली : इन दिनों देश में कुत्ते पर बयानबाजी कुछ ज्यादा ही तेज हो गई है। पहले केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह ने अपने कुत्ते वाले बयान से चर्चा बटोरी तो सभी विरोधी पार्टियों ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया। पर इस बार पार्टी के अंदर ही कुत्ते वाली बयान पर बहस छिड़ गई है और इससे विरोधियों को घर बैठे मसाला मिल गया है।

बीजेपी के नेता शत्रुध्न सिन्हा और कैलाश विजयवर्गीय के कुत्ते और हाथी वाले बयान पर कांग्रेस नेता दिग्गविजय सिंह ने कहा है कि शत्रुध्न की तुलना विजयवर्गीय ने कुते से की है, मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूँ। यह बात उन्होने ट्वीट कर कहा। ट्वीटर के जरिए ही अमित शाह को निशाना बनाते हुए दिग्गी ने कहा कि क्या गाली देने की जिम्मेदारी शाह ने दी है।

बकौल दिग्गी कैलाश जी आप को क्या हो गया है ? आजकल अमित शाह ने आप को गाली देने की ज़िम्मेदारी सौंपी है क्या ? आपको बता दें कि बीजेपी के जेनरल सेक्रेटरी कैलाश विजयवर्गीय ने बिहार में चुनाव हारने के बाद शत्रुध्न सिन्हा के बारे में कहा था कि कुता जब गाड़ी पर चलता है तो उसे लगता है गाड़ी उसी के भरोसे चल रही है। इस पर शत्रु ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि हाथी चले बिहार, कुत्ते भौंके हजार।      

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -