सीएम अरविंद से बोले दिग्विजय सिंह- 'केजरीवाल एक बयान खालिस्तान के खिलाफ दे दें...'
सीएम अरविंद से बोले दिग्विजय सिंह- 'केजरीवाल एक बयान खालिस्तान के खिलाफ दे दें...'
Share:

भोपाल: MP के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस के राज्यसभा MP दिग्विजय सिंह ने कहा है कि कुमार विश्वास ने दिल्ली के सीएम एवं AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल से बेहद ही साधारण मांग की है. केजरीवाल को एक बयान खालिस्तान के विरुद्ध देना चाहिए तथा इस पर केजरीवाल को कोई आपत्ति भी नहीं होना चाहिए.

वही दिग्विजय ने कुमार विश्वास के ट्वीट को टैग करते हुए लिखा है कि खालिस्तान के विरुद्ध बोल दें केजरीवाल. कवि एवं आम आदमी पार्टी के पूर्व सदस्य रहे कुमार विश्वास के एक ट्वीट को टैग करते हुए दिग्विजय सिंह ने लिखा है कि कुमार विश्वास ने केजरीवाल से बहुत ही साधारण मांग की है. केजरीवाल जी एक बयान खालिस्तान के विरुद्ध दे दें. उसमें केजरीवाल जी को कोई आपत्ति नहीं होना चाहिए.

आपको बता दें कि हाल ही में कवि कुमार विश्वास का एक वीडियो सामने आया था. जिसमें वह बोल रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल का ख्वाब पंजाब की सत्ता हासिल करना है. साथ ही बताया कि कुमार विश्वास ने कहा था, 'अरविंद केजरीवाल ने मुझसे बोला कि मुझे पंजाब का सीएम बनना है या स्वतंत्र देश (खालिस्तान) का पीएम.' अरविंद केजरीवाल पर कुमार विश्वास के इस बयान के पश्चात् सभी सियासी पार्टियों ने केजरीवाल को निशाने पर लिया है. दूसरी तरफ केजरीवाल ने कुमार विश्वास के दावे के पश्चात् अपनी प्रतिक्रिया में बोला था कि वे एक स्वीट आतकंवादी हैं जो विद्यालय बनवाता है, कॉलेज बनवाता है तथा फ्री पानी-बिजली देता है.

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

'इमरजेंसी के दौरान मैं छिपने के लिए सिख पगड़ी पहना करता था..', सिख नेताओं से बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -