ये क्या... ? दिग्विजय सिंह ने कर दी भाजपा नेता की तारीफ

भोपाल: मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव से पहले राजनितिक पारा चढ़ता जा रहा है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा से खफा चल रहे दीपक जोशी की तारीफ कर दी है. उन्होंने दीपक जोशी को ईमानदार पिता का ईमानदार पुत्र कहा है. कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि जिस शख्स ने 25-30 करोड़ रुपये ले लिए, उसे अगर भाजपा प्रत्याशी बनाएगी तो दिल तो दुखेगा ही. वहीं दीपक जोशी की प्रशंसा के बाद उनके मन में भी दिग्विजय के लिए सम्मान उमड़ आया. उन्होंने दिग्विजय सिंह को देश का वरिष्ठ नेता और सम्माननीय कहा है.

भाजपा नेता दीपक जोशी ने कहा कि दिग्विजय सिंह मेरे लिए विपक्षी नहीं परिवार के सदस्य हैं. उन्होंने मेरे पिता के साथ मुझे जोड़ा, मेरे लिए सम्मान की बात है. सियासत में मूल्यों की गिरावट हो रही है, ऐसे मे दिग्विजय सिंह ने मेरे लिए ये कहा, ये मेरे लिए काफी बड़ी बात है, उनके इस आशीर्वाद को किसी भी तरह पूरा नहीं कर सकता.

दीपक जोशी ने इशारों-इशारों में भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि सियासत का जो स्वरूप आ गया है, इस पर विचार करना चाहिये. आने वाले वक़्त में जनता का भरोसा राजनीति से उठता जा रहा है, इस पर पार्टियों को सोचना चाहिए, ये लोकतंत्र के लिए घातक है. पिछले एक वर्ष से पार्टी की गतिविधियों में मुझे लगातार एक वर्ग द्वारा काटने की कोशिश की गई.

दुनियाभर के लिए खुशखबरी, जल्द आ जाएगी कोरोना की वैक्सीन, शुरू हुआ उत्पादन

विश्व का पहला 'कोरोना मुक्त' देश बना न्यूज़ीलैंड, ख़ुशी में नाची पीएम जेसिंडा

बिना लक्षणों वाले कोरोना मरीजों से संक्रमण फैलने का खतरा बेहद कम, WHO का दावा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -