दादरी मामले पर दिग्विजय ने मोदी को घेरा
दादरी मामले पर दिग्विजय ने मोदी को घेरा
Share:

नई दिल्ली : दादरी हत्याकांड और महाराष्ट्र व गुजरात में पाकिस्तानी कलाकारों के विरोध के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिक्रिया के बाद कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह ने इस मामले को लेकर जमकर हमला बोल दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दादरी कांड को बेहद दुखद बताते हुए इस तरह की घटनाओं से सरकार को अलग किया था। उन्होंने कहा था कि दादरी जैसी घटनाओं में सरकार का कोई दोष नहीं है।

उन्हें दादरी जैसी घटनाओं से दुख हुआ है। इस मामले में दिग्विजय सिंह ने ट्विट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिक्रिया पर टिप्पणी की है। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा है कि इस मामले में उन्होंने जमकर हमला बोल दिया है। यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दादरी की घटना से दुखी हैं तो इस घटना का अप्रत्यक्ष समर्थन करने वाले भाजपा नेताओं पर वे कार्रवाई क्यों नहीं करते।

उन्होंने ट्विट कर कहा कि यदि मोदी दादरी की घटना से दुखी हैं तो जिन भाजपा नेताओं ने दादरी की घटना का अप्रत्यक्ष समर्थन किया गया है। इनके विरूद्ध कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि यदि मोदी गुलाम अली का अवरोध करने के साथ ही सुधींद्र कुलकर्णी पर कालिख पोतने को सही नहीं मानते हैं तो फिर क्या वे शिवसेना से गठबंधन तोड़ेंगे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -