दिग्विजय ने लगाया भाजपा पर ओवैसी को पैसे देने का आरोप

नई दिल्ली : बिहार में इन दिनों चुनाव की आहट सुनाई दे रही है। ऐसे में जनता परिवार और एनडीए के बीच परस्पर विरोधी बयानबाजियां चल रही हैं। ऐसे में अभी तक चुप बैठी कांग्रेस ने भी चुनावी समर में अपनी शुरूआत कर दी है। हालांकि इस बार यहां भी कांग्रेस की राह आसान नज़र नहीं आ रही, लेकिन हाल ही में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव दिग्विजय सिंह ने अपने बयान से पार्टी के लिए चुनावी प्रचार का खाता खोला है।

हाल ही में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर ओवैसी की सभाओं को लेकर पैसे देने का आरोप लगाया है। दिग्विजय का कहना है कि एमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी को लेकर महत्वपूर्ण बयान सामने आए हैं। जिसमें कहा गया है कि बिहार चुनावों के पहले असदुद्दीन औवेसी की अमित शाह ने सहायता की है।

दरअसल अमित ने ओवैसी को सभाओं के लिए पैसे दिए हैं। माना जा रहा है कि बिहार में ओवैसी के आ जाने से महागठबंधन का एक हिस्सा गठबंधन से अलग हो सकता है। माना जा रहा है कि भाजपा ने यह नया पैंतरा चला है जिसमें भाजपा द्वारा एमआईएम को बिहार में आने के लिए सहायता की है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि किशनगंज में बड़ी रैली का आयोजन किया गया है ओवैसी की रैली में बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ा।

चुनावी भाषण में ओवैसी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत लालू यादव और नीतिश कुमार पर निशाना साधा गया। जिसमें बिहार में एमआईएम द्वारा भी चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारे जाऐंगे। माना जा रहा है कि जातिगत समीकरणों के इस खेल में ओवैसी जेडीयू और आरजेडी के साथ अल्पसंख्यकों को रिझाने वाली कांग्रेस की कई सीटों को प्रभावित कर सकते हैं। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -