दिग्गी राजा को याद आए श्री राम, भाजपा ने ऐसे दिया जवाब
दिग्गी राजा को याद आए श्री राम, भाजपा ने ऐसे दिया जवाब
Share:

भोपाल: भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी और पार्टी के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने शनिवार को शहर के एक राम मंदिर में पूजा अर्चना की और ट्रस्ट को मंदिर की जमीन वापस दिलवाने का भरोसा भी दिलाया. दिग्विजय के इस कदम से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) खेमा कुछ असहज हो गया और राज्य के पूर्व मंत्री विश्वास सांसद ने कहा कि चुनाव चल रहे हैं, इसलिए दिग्विजय सिंह को भगवान राम की याद आ रही हैं. 

विश्वास ने कहा है कि, ‘चुनाव सामने हैं इसलिये दिग्विजय सिंह को भगवान राम और हनुमान जी की याद आ रही हैं. जबकि हकीकत में गुरु बक्क्ष की तलैया क्षेत्र में स्थित राम मंदिर की जमीन जिला कांग्रेस ने ही हथियाई है.’ वहीं, भोपाल नगर निगम के पार्षद योगेन्द्र चौहान गुड्डू ने कहा कि सूबे के सीएम रहते हुए (1993 से 2003 तक) दिग्विजय सिंह ने यह जमीन जिला कांग्रेस समिति को आवंटित कर दी थी. उन्होंने दावा किया है कि, ‘जमीन को लेकर मंदिर ट्रस्ट और जिला कांग्रेस समिति के बीच विवाद था और अदालत ने भी फैसला सुनाया था कि जमीन जिला कांग्रेस समिति की है.'

रामनवमी के मौके पर राम मंदिर में आरती के दौरान गुड्डू दिग्विजय के पीछे ही खड़े हुए थे. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा सही में हिन्दू समर्थक है तो मंदिर ट्रस्टियों को जमीन वापस लौटने की पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की बात का भाजपा को समर्थन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि हमारे नेता दिग्वियज सिंह सच्चे धार्मिक शख्स हैं और उन्होंने गत वाश ही 3,300 किलोमीटर लम्बी नर्मदा परिक्रमा यात्रा पैदल संपन्न की है.

खबरें और भी:-

बीजेपी से नहीं बनी बात, अब इस्तीफे की तैयारी में राजभर

जम्मू कश्मीर किसी की वसीयत नहीं, ये भारत का अभिन्न अंग- पीएम मोदी

जब हेमा मालिनी के लिए प्रचार करने पहुंचे धर्मेंद्र, लोगों से कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -