2014 चुनाव में मोदी ने लिया था 'हिन्दू' बीफ निर्यातक दोस्तों का सहारा: दिग्विजय

2014 चुनाव में मोदी ने लिया था 'हिन्दू' बीफ निर्यातक दोस्तों का सहारा: दिग्विजय

नई दिल्ली : गौ तस्करी और मॉब लिंचिंग जैसे गंभीर मुद्दों से देश की सियासत का पारा इस समय काफी गर्म हैं. वहीं अब देश में बीफ को लेकर भी सियासत देखने को मिली हैं. इसी पर अब मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी और भाजपा को लेकर करारा प्रहार किया. जहां उन्होंने 2014 आम चुनावों को लेकर कहा कि बीफ निर्यातकों ने ही साल 2014 में बीजेपी के लिए चुनावी कैंपेन की फंडिंग की थी.

थाने में गिरफ़्तारी देने पहुंचे दिग्विजय, मचा बवाल

दिग्विजय सिंह के इस बयान ने बीजेपी के ख़ेमे में ख़लबली मचा दी है. सिंह ने कहा कि भारतीय जाता पार्टी का संबंध मॉब लिंचर और बीफ निर्यात करने वालों से है. पीएम मोदी पर आरोप मढ़ते हुए दिग्विजय ने कहा कि 2014 चुनावों के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने अपने हिंदू दोस्तों की बात की थी, जो बीफ का निर्यात करते हैं. जहां उनके बीएफ निर्यातक हिन्दू दोस्तों ने उनके लिए 2014 चुनाव में कैंपेन की फंडिंग की थी. 

दिग्विजय ने यह भी कहा कि 2014 के चुनावों के दौरान पीएम मोदी ने बीफ निर्यात की ओर इशारा करते हए देश में पिंक रेवोल्यूशन का जिक्र किया था. इतना ही नहीं दिग्विजय ने इसके सबूतों का हवाला देते हुए कहा कि चुनाव आयोग की वेबसाइट पर कैंपेन फंड करने वालों की सूची है. वहां ये नाम आसानी से मिल जाएंगे.

ख़बरें और भी...

दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह को खुली बहस की चुनौती दी

कांग्रेस वर्किंग कमेटी से नदारद दिग्विजय का संन्यास पर बयान

'मैंने हिंदू नहीं संघी आतंकवाद कहा है'

?