बालकवि बैरागी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए मनासा पहुंचे दिग्विजय सिंह

कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को मनासा में मीडिया से बातचीत की. इस चर्चा में उन्होने कर्नाटक चुनाव पर भी अपनी बात रखी. दिग्विजय सिंह ने कहा कि जनता कांग्रेस को चुनाव में जीत दिलाती है लेकिन राजभवन हरा देता है.


दिग्विजय सिंह ने यहां बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर आरोप लगाया की वो लोकतंत्र को कमजोर बना रहे है. दिग्विजय सिंह का कहना है कि राजभवन जनता से भी ऊपर हो गया है. दअरसल दिग्विजय सिंह मनासा में  साहित्यकार बालकवि बैरागी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त के लिए बैरागी परिवार के पास पहुंचे. यही नहीं उन्होने यह भी कहा कि गोवा, मिजोरम और तमिलनाडु में भी जनता ने कांग्रेस को चुनाव में जीत दिलाई लेकिन राजभवन ने चुनाव हरा दिया.


यहां पर जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि मध्य प्रदेश में 15 सालों का वनवास कैसे समाप्त होगा तो इसका जवाब उन्होने ये दिया कि कांग्रेस के पास मुद्दों की कमी नहीं है. आगे उन्होने ये कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शासन में भ्रष्टाचार बहुत बढ़ चुका है.  दिग्विजय सिंह ने कहा कि कमलनाथ, सिंधिया के साथ हम सभी कांग्रेस की सरकार बनाएंगे.

16 लोगों को कुचलने के बाद पलटा ट्रक

बाबा योगेंद्र महंत ने सरकार से गनमैन की मांग की

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बैतूल में तेंदुपत्ता संग्राहक सम्मेलन में शामिल हुए

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -