दिग्विजय ने  नर्मदा परिक्रमा से भेजा राजनीतिक सन्देश
दिग्विजय ने नर्मदा परिक्रमा से भेजा राजनीतिक सन्देश
Share:

नर्मदा परिक्रमा कर रहे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने खुद को इन दिनों राजनीति से दूर हैं , लेकिन कल एमपी के अपने गृह क्षेत्र राघौगढ़ में नगरपालिका चुनाव से पहले तनावपूर्ण हालात बनने पर एक वीडियो सन्देश के जरिये शांति बनाए रखने के साथ ही कांग्रेस को वोट करने की अपील की.

उल्लेखनीय है कि अपने इस खास वीडियो सन्देश में कहा कि राघौगढ़ में कल कुछ असामाजिक तत्वों ने निर्दोष लोगों के घर जाकर मारपीट की, घर तोड़ दिए, मैं उसकी घोर निंदा करता हूं.उन्होंने कहा राघौगढ़ की जनता से हाथ जोड़कर शांति बनाए रखने की विनम्र अपील की . उन्होंने प्रशासन से किसी दबाव में काम न करते हुए दोषी व्यक्ति के खिलाफ सख्त और निष्पक्ष कार्रवाई करने को कहा . यदि पक्षपात किया, तो इसके गंभीर परिणाम की चेतावनी भी दी गई.

गौरतलब है कि बीती रात्रि राघौगढ़ में सीएम शिवराज सिंह चौहान की आमसभा के बाद भाजपा और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच टकराव के बाद तनाव बढ़ गया . भाजपा व कांग्रेस कार्यकर्ता के बीच जमकर पथराव और तोड़फोड़ हुई. जिसमे चार लोग घायल हो गए. जिसके कारण पहले धारा 144 लागू लगाई गई और फिर कर्फ्यू लगाना पड़ा.विवाद की शुरुआत असामाजिक तत्वों के देर रात को बंद पड़ी दुकानों के बाहर लाठियों से तोड़फोड़ करने से शुरू हुई .

यह भी देखें

भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मुठभेड़ के बाद कर्फ़्यू

मुख्यमंत्री के साथ हजारों बच्चों ने किया सूर्यनमस्कार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -