MP मंदिर तोड़ने पर दिग्विजय बोले- 'कहां है हिंदू संगठन', बीजेपी का पलटवार- 'रामविरोधी चिंता न करें'
MP मंदिर तोड़ने पर दिग्विजय बोले- 'कहां है हिंदू संगठन', बीजेपी का पलटवार- 'रामविरोधी चिंता न करें'
Share:

शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के बुढ़ार में राधाकृष्ण मंदिर पर प्रशासन के बुलडोजर चलाने पर सियासत गरमा गई है। कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह ने सवाल करते हुए पूछा कि हिंदू संगठन कहां है। इस पर बीजेपी ने कहा कि रामविरोधी हमारे प्रतिमानों की चिंता न करें।

वही शहडोल जिले के बुढ़ार-धनपुरी मार्ग पर राधाकृष्ण का मंदिर बना हुआ था। स्थानीय व्यक्तियों ने बताया कि यह मंदिर 40 से 45 वर्ष पुराना था। यहां आसपास के लोग पूजा अर्चना करते थे। शनिवार को जिला प्रशासन ने मंदिर पर बुलडोजर चला दिया। अफसरों का कहना है कि मंदिर सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर बनाया गया था। इस घटना में रविवार को दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया कि एमपी के शहडोल जिले के बुढ़ार में सालों पुराना राधाकृष्ण जी का मंदिर प्रशासन ने गिरा दिया। मंदिर सरकारी जमीन पर था तो तोड़ने की जगह अधिग्रहित क्यों नहीं किया गया? 

वही दिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर पट्टे की जमीन पर था तो इस जमीन का निराकरण न्यायालय में हो सकता था। उन्होंने बीजेपी का नाम लिए बिना प्रश्न किया कि हिंदू संगठन कहां है? वहीं, दिग्विजय सिंह के प्रश्न पर बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पराशर ने कहा कि रामद्रोहियों एवं हिंदू विरोधियों को हमारे प्रतिमानों की चिंता करने की जरुरत नहीं है। हमारी सरकार एवं संगठन अपने आराध्य केंद्रों की चिंता करने के लिए पर्याप्त है।

विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की शर्मनाक हार से बौखलाए अशोक गहलोत, केंद्र सरकार पर मढ़ दिए ये आरोप

कांग्रेस और TMC में खिंच गई तलवारें, अधीर रंजन ने ममता दीदी को कह डाला 'पागल'

पंजाब में एकतरफा जीत के बाद अब दक्षिण राज्यों पर AAP की नज़र, बनाया ये मास्टर प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -