'सपना चौधरी' पर इस राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की आपत्तिजनक टिप्पणी
'सपना चौधरी' पर इस राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की आपत्तिजनक टिप्पणी
Share:

हाल ही में इंडियन नेशनल स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने एक बार फिर डांसर सपना चौधरी पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने यह बयान अंबाला शहर के एक निजी पैलेस में आयोजित कार्यक्रम में दिया.

ड्राइवर के पदों पर भर्ती, सैलरी 11,500 रु

जब महिला आयोग द्वारा दिग्विजय चौटाला से मांगे गए स्पष्टीकरण के मामले में सवाल पूछा गया तो चौटाला ने कहा, "सपना चौधरी या किसी महिला से मुझे कोई तकलीफ नहीं है. मैं हर महिला, सपना चौधरी का भी सम्मान करता हूं. मुझे दिक्कत है तो उनकी उस कला से, आर्ट से। उनकी जो कला है वह वल्गर है. वो आर्ट मेरी नजरों में वल्गर (अशिष्ट) है। यह मेरा व्यक्तिगत विचार है."

NH-709 पर हुआ हनुमान चालीसा का पाठ, हिंदू समर्थकों ने कहा कुछ ऐसा

अपने बयान में उन्होंने कहा, "अब मुझे बीजेपी वालों से पूछकर सांस लेने की इजाजत थोड़ी लेनी पड़ेगी. हालात जरूर ऐसे देश में बन रहे हैं कि बीजेपी के खिलाफ बोलने वाले जेलों में डाल दिए जाते हैं. मुझे लगता है कि जो उनकी कला है उस कला से राजनीति के अंदर वह आइडियल बने उससे राजनीति का बेड़ा गर्क होगा. दिग्विजय यहीं नहीं रूके और बोले कि मैं आज भी कह रहा हूं और यही बात महिला आयोग को भी कहूंगा."

राजस्थान में हैवान बने पुलिसकर्मी, नशे में धुत्त होकर निर्दोषों को पीटा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिग्विजय ने कहा, " मैंने किसी को गाली नहीं दी, मैंने किसी पर आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की. राजनीति में Right to speak और Right to speak का अधिकार है. यह बाबा साहिब अंबेडकर का देश है." इससे पहले दिग्विजय चौटाला ने अंबाला शहर के इसी निजी पैलेस में कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया. ऐसे में अब देखना यह होगा कि महिला आयोग दिग्विजय के इस बयान पर कैसा रुख अपनाता है.

कपिल शर्मा ने कहा-‘अंग्रेजों ने फिर लूट लिया हमें…, फिर परिणीति चोपड़ा का हुआ ऐसा हाल

7 साल के बालक को सिपाही ने बुलाया अपने घर और किया कुकर्म

असम पुलिस ने शेयर किया 'बाहुबली' एक्टर मज़ेदार का मॉर्फ्ड पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -