तारक मेहता के इस एक्टर संग है इस 20 साल की एक्ट्रेस का अफेयर
तारक मेहता के इस एक्टर संग है इस 20 साल की एक्ट्रेस का अफेयर
Share:

वैसे तो टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपनी हॉटनेस दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं. ऐसे में हाल ही में एक ऐसी अभिनेत्री की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जो बॉलीवुड की किसी अभिनेत्री से कम नही है. जी हाँ, आइए बताते हैं उसके बारे में. दरअसल उस अभिनेत्री का नाम दिगांगना सूर्यवंशी है जिनका जन्म 15 अक्टूबर1897 में हुआ था और दिगांगना देखने में बहुत हॉट और सेक्सी हैं. वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर कर सभी को दीवाना बना देती हैं. आप सभी को बता दें कि दिगंगना ने टीवी जगत के मशहूर शो वीरा में मुख्य भूमिका निभाई थी, इस किरदार में दिगांगना ने खूब सुर्खियां बटोरी.

इसी के साथ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, दिगंगना ने सोनी टीवी के एक शो में बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत की थी जो बहुत शानदार हुई थी. फिलहाल दिगंगना के पास कई मूवीज के ऑफर हैं लेकिन वह किसी मूवी में नजर नहीं आना चाहती हैं. वह अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और खबरों के अनुसार वह इन दिनों टेलीविजन के मशहूर बाल कलाकार देव जोशी यानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू को डेट कर रहीं हैं.

वह आए दिन उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवाकर शेयर करती हैं जो वायरल हो जाती हैं. फिलहाल वह बहुत हॉट लगती हैं और अपने अफेयर को लेकर जमकर सुर्ख़ियों में हैं.

यौन उत्पीड़न के आरोपों के कारण 'इंडियन आइडल' ने दिखाया अनु मलिक को बाहर का रास्ता

शुरू हुआ India’s Got Talent जहाँ फिर साथ नजर आए मलाइका और अर्जुन

'कसौटी जिंदगी की 2' के निर्देशक ने साझा किया अपना अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -