दूध से नहाती है यह एक्ट्रेस और पहनती है चांदी की चप्पल..
दूध से नहाती है यह एक्ट्रेस और पहनती है चांदी की चप्पल..
Share:

टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस दिखाने से बाज नहीं आती हैं लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जो अपना जीवन राजकुमारी की तरह बिताती है. जी हाँ, और वह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि दिगांगना सूर्यवंशी है. जी हाँ, दिगांगना सूर्यवंशी एक भारतीय टीवी एक्ट्रेस हैं और दिगांगना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट वर्ष 2002 में सोनी के टीवी शो 'क्या हादसा क्या हकीकत' से की थी. इस शो में वह शानदार नजर आईं थीं उसके बाद इन्होने कई शोज में काम किया. दिगांगना को पहचान स्टार प्लस के टीवी शो 'वीरा- एक वीर की अरदास' से मिली इस शो में वह बहुत ख़ास नजर आईं थीं. इस शो में उन्हें उनके बेहतर अभिनय के लिए काफी तारीफें भी मिली और उन्हें खूब पसंद किया गया.

वहीं दिगांगना टीवी रियल्टी शो 'बिग बॉस 9' का हिस्सा भी रह चुकी हैं लेकिन वह जल्द शो से बेघर हो गईं थीं. दिगांगना को आप सभी ने फिल्मों 'फ्राई डे', 'जलेबी' और 'रंगीला राजा' में देखा होगा. आपको बता दें कि दिगांगना एक बेहद अमीर खानदान से ताल्लुक रखती हैं और दिगांगना का जन्म बहुत मन्नतों के बाद हुआ था इस वजह से वह राजकुमारी की तरह रहती हैं. आप सभी को बता दें कि हर साल आने वाली इनका जन्मदिन इनके लिए बिलकुल एक राजकुमारी की तरह होता है.

इनके जन्मदिन के मौके पर इन्हे दूध और पानी से स्नान करवाया जाता है और साथ ही उबटन भी लगाया जाता है. वहीं उस दौरान दिगांगना को चांदी का चप्पल पहनाया जाता है और उन्हें सोने के आभूषण भी पहनाए जाते हैं. वह अपने हर जन्मदिन पर ऐसा ही करती हैं. आपको बता दें कि दिगांगना के पास ढेरों आभूषण है जो सोने के हैं और वह एक राजकुमारी की तरह जीवन बिताती हैं.

महिलाओं पर विवादित टिप्पणी करने वाले हार्दिक और राहुल के सपोर्ट में आए श्रीसंत!

बॉलीवुड के हिट सांग्स गा चुकीं कनिका कपूर कर रहीं हैं टीवी डेब्यू

'बिग बॉस' में आने के सवाल पर श्रीसंत की पत्नी ने दिया यह जवाब..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -