#MeToo : अब सामने आई यह टीवी एक्ट्रेस, बताई दिल की बात
#MeToo : अब सामने आई यह टीवी एक्ट्रेस, बताई दिल की बात
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली दिगांगना सूर्यवंशी ने हाल ही में मीटू मूवमेंट पर अपनी बात रखी है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा 'मैं अपने अनुभवों से सीखना चाहती हूं. फिल्म में एक ऐक्ट्रेस के रूप में कई तरह के चैलेंजे मिल रहे हैं. यहां आकर देखा तो मालूम पड़ा कि फिजिकल फिटनेस बहुत मायने रखती है. ख़ुद को मेंटेन रखने के लिए कई तरह की तैयारी करनी पड़ती है. मैंने फि़ल्मों के लिए अपना 7 किलो वजन घटाया है. मीटू मूवमेंट पर दिगांगना अपनी राय रखते हुए कहती हैं, मैंने ऐक्टिंग 7 साल की उम्र से ही शुरू कर दी थी. सेट पर मेरे पैरंट्स हमेशा मेरे साथ हुआ करते थे. उनकी मौजूदी हमेशा सेंस ऑफ प्रोटेक्शन देती रही है. मीटू मूवमेंट एक बेहतरीन पहल है.

आवाज उठनी चाहिए. देखिए, इसमें कौन सही है कौन गलत इसका फैसला कोर्ट करेगी. हैरसमेंट चाहे कोई भी हो लोगों को आगे आकर बात करनी होगी. साथ ही मैं लोगों से दरख्वास्त करूंगी कि वे किसी मूवमेंट का इंतजार नहीं करें, जब भी कुछ गलत लगे अपनी आवाज उठाएं.'

इसी के साथ उन्होंने कहा 'फिल्मों के बहुत से ऑफर्स हैं. एक फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. पहलाज निहलानी की इस फिल्म रंगीला राजा में मैं गोविदां सर के ऑपोजिट हूं. इसके अलावा एक और फिल्म साइन की है, जिसके बारे में बात करना जल्दबाजी होगी.' आप सभी को बता दें कि टीवी इंडस्ट्री छोड़ वह बॉलीवुड में एंट्री कर चुकीं हैं.

'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस के घर आई नन्ही परी

अब इतनी हॉट हो चुकीं हैं 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहु

भारतीय नारी बनकर खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -