रिलीज हुआ टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी का नया गाना 'तू है तो'
रिलीज हुआ टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी का नया गाना 'तू है तो'
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी इन दिनों टीवी इडंस्ट्री से दूर हैं। आप जानते ही होंगे इस समय वह टीवी के किसी शो में नहीं दिखाई दे रहीं हैं लेकिन जल्द ही उनका एक म्यूजिक वीड‍ियो आने वाला है। जी हाँ, उनके म्यूजिक वीडियो का नाम 'तू है तो' है जो आज यानी शन‍िवार को रिलीज हो चुका है। आप देख सकते हैं इस वीड‍ियो में दिगांगना की जोड़ी मशहूर कोरियोग्राफर टेरेन्स लुईस के साथ दिखाई दे रही है और दोनों का लुक बेहतरीन है। वैसे इस म्यूजिक वीड‍ियो का पोस्टर बीते दिनों ही रिलीज हुए थे जो बड़े बेहतरीन थे। एक पोस्टर को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा था- 'See you all on 19th September 2pm'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Digangana Suryavanshi (@diganganasuryavanshi) on

वैसे एक वेबसाइट से इस बारे में बात करते हुए दिगांगना ने कहा, “लॉकडाउन के बाद ये मेरा पहला शूट है जिसे करने के लिए मैं एक्साइटेड थी और मुझे बहुत मजा भी आया। शूटिंग के वक्त बहुत सावधानी बरतनी पड़ी लेकिन इतने समय बाद शूट किया उसका एक्सपीरियंस अच्छा था। इस म्यूजिक वीड‍ियो की शूटिंग मुंबई के मलाड में हुई है और टेरेन्स के साथ शूट करने में मुझे बहुत मजा आया। इस म्यूजिक वीड‍ियो में एक कहानी है जो आप देखोगे तो पता चलेगा।”

इसके अलावा उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बताया। उन्होंने कहा ''इसके अलावा भी मेरे कई और प्रोजेक्ट्स हैं, कुछ फिल्में हैं जिसकी शूटिंग रुकी है और एक फिल्म है जिसकी 50 प्रतिशत शूटिंग हो चुकी है। उम्मीद करती हूं क‍ि अब बाकि की शूटिंग जल्द शुरू हो जाए।'' वैसे फिलहाल उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स का सभी को इंतज़ार है।

हिना खान और खुद को असली कपल मानते हैं धीरज धूपर

OMG! इनसे शादी करने जा रहीं हैं गौहर खान, रिश्ते पर लगी मुहर

चीन को लगा एक और बड़ा झटका, सरकारी खरीद में भारतीय कंपनियों को मिलेगी प्राथमिकता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -