'वीरा' शो की एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक आया सामने, देखते ही खुल जाएगा आपका मुँह
'वीरा' शो की एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक आया सामने, देखते ही खुल जाएगा आपका मुँह
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी हॉटनेस से कहर ढाया है. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं टीवी की बही ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी की जो अपने हुस्न से सभी को दीवाना बना रही हैं. जी आप सभी को बता दें कि दिगांगना का जन्म 15 अक्टूबर1897 में हुआ था और वह आए दिन अपनी हॉटनेस का जादू इंस्टाग्राम पर दिखाती हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है “These colours look so happy being who they are, Red is red, white is white Then why do we fight ourself trying to be like someone so called right...” -#DiganganaSuryavanshi इसमें वह इंद्रधनुष के रंग के टॉप में दिखाई दे रहीं हैं.

 

आपको बता दें कि आपने इन्हे टीवी जगत के मशहूर शो 'वीरा' में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा होगा. इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था और इस किरदार में दिगांगना ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. आज तक लोग उन्हें इस शो के लिए पसंद करते हैं. वहीं दिगंगना ने सोनी टीवी के एक शो में बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद वह कई शोज में नजर आईं.

आप सभी को यह भी बता दें कि इन दिनों वह बॉलीवुड में नजर आ रहीं हैं लेकिन जो पॉपुलरिटी उन्हें 'एक वीर की अरदास वीरा से मिली वह बॉलीवुड में नहीं मिल पाई. दिगांगना सूर्यवंशी फिल्म जलेबी में आखिरी बार नजर आईं हैं लेकिन उन्हें वाह वाही नहीं मिली. अब वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिससे उनके फॉलोवर्स की संख्या में इजाफा हो रहा है.

हॉटनेस को छोड़ अब इस टीवी एक्ट्रेस की आवाज के दीवाने हुए फैंस

बिकिनी में एक बार फिर अपने क्लीवेज दिखाते हुए नजर आईं रूम शर्मा

इन खूबसूरत हसीनाओं की उम्र जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -