'वीरा' की ये साधारण-सी दिखने वाली एक्ट्रेस अब हो गई इतनी हॉट
'वीरा' की ये साधारण-सी दिखने वाली एक्ट्रेस अब हो गई इतनी हॉट
Share:

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो 'वीरा' में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए सभी को अपना दीवाना बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी ने इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. इस शो में दिगांगना साधारण-सी लड़की सौम्य का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं थीं. अब तक सभी ने दिगांगना को सिंपल लुक में ही देखा था लेकिन अब उन्होंने अपने मेकओवर करवा लिया है और दिगांगना अब काफी ज्यादा बदल चुकी हैं. हाल ही में दिगांगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे उनका बदला हुआ लुक नजर आ रहा है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सलवार सूट में नजर आने वाली ये एक्ट्रेस अब काफी ज्यादा हॉट हो गईं हैं. दिगांगना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. लेकिन इस बार दिगांगना ने जो तस्वीरें शेयर की है उसे देखकर तो उनके फैंस हैरान ही हो गए है. सभी फोटोज में वो बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं.

आपको बता दें दिगांगना जल्द ही फिल्म 'जलेबी' के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहीं हैं. इस फिल्म का पोस्टर दो दिन पहले ही रिलीज़ हुआ था जिसमे दिगांगना अपने को-एक्टर के साथ किस करती हुईं नजर आ रहीं हैं. फिल्म के लिए दिगांगना ने काफी मेहनत की है. दिगांगना के बाल पहले घुटनों तक लम्बे थे लेकिन फिर उन्होंने अपने इन खूबसूरत बालों को कटवा दिया. दिगांगना ने अपना वजन भी पहले से काफी ज्यादा घटा लिया है जिस वजह से वो काफी ज्यादा फिट लग रहीं हैं. सोशल मीडिया पर दिगांगना की सभी फोटोज खूब वायरल हो रही हैं.

Poster : पहली फिल्म में ही किसिंग सीन दे रही टीवी एक्ट्रेस

अनुष्का के बाद 'जलेबी' पर टूट पड़े लोग

'सपने सुहाने लड़कपन' की 'रचना' के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -