दिगंगना सूर्यवंशी ने धूमधाम से मनाया अपना बर्थडे.....
दिगंगना सूर्यवंशी ने धूमधाम से मनाया अपना बर्थडे.....
Share:

आपको बता दे की टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' में कंटेस्टेंट रहीं टीवी अदाकारा दिगांगना सूर्यवंशी जिनका कल ही जन्मदिन था. टीवी अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी जिनका जन्म 15 अक्टूबर 1997 को मुंबई में हुआ था. दिगांगना सूर्यवंशी जो की 20 साल की हो चली है. टीवी अभिनेत्री दिगांगना ने अभी हाल ही में अपना 20वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसमें इंडस्ट्री के उनके दोस्तों व फैमेली मेंबर ने जमकर मस्ती की और बर्थडे गर्ल को बधाइयां दीं. दिगांगना ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाक़े के एक रेस्तरां में जन्मदिन की पार्टी दी. दिगंगना के दोस्तों ने मिलकर उनका उन्नीसवां जन्मदिन यादगार बना दिया.

अपने तमाम खास दोस्तों के साथ केक काटकर मौके़ को मीठा करती दिगांगना किसी परी सी लग रही थीं. इस ख़ास मौक़े के लिए स्पेशल केक मंगवाया गया, जिस पर मुकुट बना हुआ था. पार्टी में बच्चों ने भी खूब धूम मचाई. बार-बार दिन ये आये, बार-बार दिल ये गाये!! हैप्पी बिर्थडे टू यू!! दिगांगना 'बिग बॉस 9' से चर्चा में आयी थीं.

हालांकि शो से उनकी छुट्टी जल्दी हो गयी थी, लेकिन अपनी खूबसूरती और मासूमियत से दिगांगना ने फै़न बड़ी फालोइंग बना ली थी. अभी भी टीवी अदाकारा दिगांगना सूर्यवंशी टीवी के चर्चित शो में हमे नजर आ रही है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 से बेघर हुई शिवानी दुर्गा

माँ करती थी स्क्रिप्ट फाइनल : 'ड्रीम गर्ल' हेमा

जब परिणीति अपनी फिल्म के डायरेक्टर को नहीं पहचान पाई...

'गोलमाल' सीरीज ने तोड़ा ये रिकॉर्ड...

पहली बार राज कपूर ने इस तरह लिया था ड्रीम गर्ल का स्क्रीन टेस्ट...

#Hema Malini# Bday Special: ...'ड्रीमगर्ल' फिल्मों में क्या आईं, सितारों में जंग शुरु हो गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -