दिल्ली में सांस लेना मुश्किल, परिणीति समेत कई सेलेब्स परेशान
दिल्ली में सांस लेना मुश्किल, परिणीति समेत कई सेलेब्स परेशान
Share:

दो दिनों से दिल्ली में सांस लेना मुश्किल हो रहा है, बता दे कि धुंध और जहरीली हवा के चलते दिल्ली गैस चैंबर में तब्दील हो गया है, इतना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी इस जहरीली हवा के चपेट में आ गए है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि परिणीति चोपड़ा, वरुण धवन और अर्जुन कपूर समेत कई ऐसे सेलेब्स जो इन दिनों दिल्ली में शूटिंग कर रहे हैं, वो भी इस धुंए से परेशान हो गए हैं. इन सभी ने अपने-अपने इंस्टा अकाउंट पर इस बारे में लिखा है.

परिणीति ने लिखा की पूरे दो दिन दिल्ली में बिताने के बाद मुझे अपने से ज्यादा वहां से लोगों को चिंता हो रही है, वह बेचारे न जाने कैसे उस जानलेवा धुंए को झेल रहे हैं, इसके साथ ही परी ने कहा कि अभी तक मुझे चेस्ट पर दर्द का अहसास हो रहा है और आंखे भी जल रही है. उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से प्रदूषण फैलाने वालों के खिलाफ रही हूं और दिल्ली की इस हालत के बाद तो मैं यही कहूंगी कि यदि जिंदा रहना है तो कैसे भी करके इस प्रदूषण पर कंट्रोल करना होगा.

वरुण ने तो सेल्फी भी शेयर की साथ ही लिखा कि ''मैंने ये सेल्फी ये दिखाने के लिए शेयर की है ताकि दिखा सकूं आखि‍र धुंध दिखती कैसी है, मैं कोई ज्ञान नहीं दे रहा क्योंकि मैं भी इस हालात के लिए उतना ही जिम्मेदार हूं जितने की बाकी लोग, एक दूसरे या देश की सरकार पर आरोप लगाने की जगह आइए हम खुद इसे बदलें, अब वक्त है गो ग्रीन(पर्यावरण को बचाने) होने का.

ये भी पढ़े

किंग खान ने शेयर की अपने तीन अनमोल रतन की फोटो, कहा- मेरी बुराइयां...

'मणिकर्णिका' की झलकारी बाई यानी अंकिता ने शेयर किया 'First Look'

इस बिजनेसमैन से शादी कर सकती है करिश्मा कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -