इन तरीकों से पहन सकती हैं आप साड़ी, दिखेगा डिफरेंट स्टाइल

साड़ी हमारी भारतीय संस्कृति का एक अनमोल हिस्सा हैं. लेकिन इन्हें अलग अलग एंगल से भी पहन सकते हैं. फैशन और ट्रेंड की दुनिया में आपको अपडेट रहना बहुत जरुरी है. इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह साड़ी का लुक बदल सकते हैं. ऐसे में महिलाओं को चाहिए कि अपनी साड़ी पहनने की स्टाइल में बदलाव किया जाए और इसकी मदद से खुद को स्टाइलिश बनाया जाए. इसलिए आज हम आपके लिए साडी पहनने की कुछ बेहतरीन स्टाइल लेकर आए है जिनकी मदद से आप खुद को स्टाइलिश बना सकती हैं. तो आइये जानते है इन तरीकों के बारे में. 

* मराठी स्टाईल
यह स्टाइल काफी अलग होता है. इसके लिए छह हाथ के बजाय नो हाथ की लंबाई वाली साड़ियों का इस्तेमाल किया जाता है और नीचे पेटीकोट नहीं पहनते हैं.

* जलपरी स्टाईल
शादी में सबसे खूबसूरत दिखने का आसान तरीका है साडी को पहनने. आप किसी राजकुमारी से काम नज़र नही आएगी. देखने वालो की नज़र आप के ऊपर एक बार थम सी जायेगी. यह साड़ी लो वेस्ट से पहनी जाती है और स्कर्ट जैसा लुक देती है जिससे पहनने के बाद फिगर अधिक स्लिम लगता है.

* बंगाली स्टाईल 
बंगाली स्टाईल में साडी पहनना आसान होता है और यह आसानी से सभाली भी जा सकती है. यह स्टाईल न केवल आपको ग्रेसफुल लुक देगा बल्कि आप पार्टी में आकर्षण का केंद्र भी बने रहोगे.

* लहँगा स्टाईल 
शादी पार्टी के लिए साड़ियों को आप एक नए लुक में भी पहन सकती है. साडी में आप लहंगे जैसा लुक देकर आप अपनी साधारण साडी को भी खूबसूरत बना सकती है.

* तितली स्टाईल
बहुत सेनसेशनल और मॉडर्न लुक के लिए इस साड़ी को इस स्टाईल में पहन सकते है. इसमें पल्लू इतना पतला रखा जाता है कि नाभि दिखे. शिफॉन, नेट जैसी साड़ियों पर यह स्टाइल खूब पसन्द की जाती है.

समर में कूल लुक के लिए फॉलो करें सोनाक्षी सिन्हा का स्टाइल

अपनी स्किन के अनुसार चुनें गर्मी में सनस्क्रीन

बदलते मौसम में करें चेहरे की खास देखभाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -