इन तरीकों से साड़ी पहनने का भी चल रहा है ट्रेंड
इन तरीकों से साड़ी पहनने का भी चल रहा है ट्रेंड
Share:

हिन्दू धर्म में साड़ी का बहुत महत्व होता है. भारतीय नारी साड़ी में बहुत खूबसूरत लगती है और आज की फैशन की दुनिया में लोग साड़ी पहनना भी ट्रेंड में है और इसी के चलते लड़कियां खुद को सेक्सी बना लेते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं साड़ी को किन तरीकों से पहना जा सकता है. यानि का साड़ी का ट्रेंड आप भी अपना सकते हैं. अब तक आपने साड़ी को हमेशा ट्रेडिशनल तरीके से यानि कि सीधा पल्लु या फिर उल्टा पल्लु में पहना होगा, क्योंकि साड़ी पहनने का तरीका अब तक नहीं बदला है. साड़ी का ट्रेंड आपको भी काफी अच्छा लगेगा. 

* अगर आपको रात के समय किसी पार्टी या फंक्शन में जाना है लेकिन साड़ी आपको इस फंक्शन के लिए आराम दायक नहीं लग रही है तो इसे आप गाउन की तरह भी पहन सकती हैं.

* साड़ी को आप पैन्ट्स के साथ भी पहन सकती हैं. शायद ये आपको थोड़ा अजीब लग रहा होगा लेकिन ये सच है. आप साड़ी को पैंट या जैगिंग के साथ भी पहन सकती हैं. ये आपकी साड़ी को एक डिफरेंट लुक देता है.

* साड़ी के साथ अगर आप एक अच्छा लुक पाना चाहती हैं तो लहंगा कम साड़ी भी पहन सकती हैं. यह उन लोगों के लिए सही है, जिन्हें साड़ी पहनने में दिक्कत होती है.

* अगर आप साड़ी के साथ कुछ नया करना चाहती हैं, तो आप दो साड़ी एकसाथ पहन सकती हैं. डबल साड़ी में लहंगे वाला लुक आता है जो देखने में काफी खूबसूरत लगता है और आपको ट्रेंडी लुक दे सकता है.

* साड़ी पहनने का ये तरीका उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जिनका शरीर कर्व शेप में है या फिर उनका वजन काफी कम है. आप हैवी साड़ी को भी मरमेड स्टाइल में पहन लकती हैं.

* बटरफ्लाई स्टाइल में साड़ी का पल्लू बहुत पतला होता है. जिसकी वजह से आपका पेट दिखता जो आपको सेक्सी लुक देता है. अगर आप ऐसे साड़ी पहनने का सोच रहें हो तो शिफॉन या नेट जैसे कपड़े की पहनें.

इन ड्रेस पर भी बेल्ट का यूज़ कर सकती हैं आप, ऐसे लें नया लुक

फैशन ट्रेंड के अनुसार अपनाएं ऑफ शोल्डर ड्रेस, ऐसे बदलेगा लुक

कॉटन की साड़ी की पहनने का ट्रेंडिंग स्टाइल, इस तरह करें कैरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -