ऑफिस में भी पहन सकती हैं ये स्टाइलिश कुर्ते
ऑफिस में भी पहन सकती हैं ये स्टाइलिश कुर्ते
Share:

आजकल कुर्ता पहनने का फैशन काफी चलन में हैं. लड़कियां फॉर्मल के रूप में भी कुर्ते को पहनती हैं. आजकल कई तरह के कुर्ते आ रहे हैं जिन्हें लड़कियां अपने कम्फर्ट के अनुसार पहनती हैं. ड्रेस की टॉप लिस्ट में ऊपर है कुर्ता, जो ऑफिस वुमन की पहली चॉइस होती अगर उन्हें और कुछ न समझ आए तो. इसे वो लेगिंग या कई तरह के लोअर्स के साथ पेयर कर लेती हैं. आज हम आपको कुर्ते के कुछ ऐसी ही वैरायटी बताने जा रहे हैं.  

शेरवानी-स्टाइल कुर्ता- 

एंड्रोजिनियस ट्विस्ट और मैन्डरिन कॉलर वाले इस कुर्ते को टैम्पल या ट्राइबल जूलरी के साथ पहनें. ऑफिस के लिए इस कुर्ते में व्हाइट और बेज कलर चुनें

ऐसेमिट्रिकल कुर्ता-

अगर आप कॉटन कुर्ते से परेशान हो गए तो इस स्टाइल को ट्राय करें. लो-हाइ हेमलाइन वाले ये कुर्ते सभी बॉडी टाइप पर ग्लैम लगते हैं. प्रिंटेड या इकात कुर्ते को लेगिंग को साथ कैरी करें ये फॉर्मल के साथ इनफॉर्मल लुक भी देगा.  

ए-लाइन कुर्ता- 

ये स्टाइल सबसे पहलम 1995 की स्प्रिंग लाइन में दिखा था. ये ए-लाइन कुर्ते ट्राइएंगल शेप रेफर करता है, क्योंकि ये नीचे हेमलाइन से फ्लेयर्स वाली होती है और ऊपर से फिट.  

लॉन्ग कुर्ता-

स्ट्रेट-फिट लॉन्ग कुर्ता, इसे पलाज़ो या सिगरेच पैंट्स के साथ पहनें. ये लुक ऑफिस में बहुत ट्रेंडी लगेगा. वहीं, फॉर्मल मीटिंग के लिए आप स्ट्रेट-फिट, मोनोक्रोम कुर्ते को फॉर्मल ट्राउज़र के साथ पहनें. वहीं, वीक के आखिरी दिन ऑफिस में ये कैज़ुअल से टाइ-एंड-डाइ कुर्ते को स्कर्ट के साथ पहनें.

अपने लिए ले रही है स्लीवलेस ड्रेस तो पहले जान लें ये बातें

साड़ियों में काफी ट्रेंड कर रहे हैं ये कमरबंद

स्टाइलिश लुक पाने के लिए ये सब भी है जरुरी, रहें फैशन ट्रेंड से अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -