दुल्हन जरूर अपनाएं इस तरह के ट्रेंडिंग चूड़ा

अपनी शादी पर हर दुल्हन की बहुत सी चाहत होती है. ऐसे में एक होती है चूड़ा जो वो अपनी शादी पर पहनती है. आप भी देखे ही होंगे इससे दुल्हन का लुक बहुत ही सुंदर बना जाता है. दुल्हन को चूड़ा शादी के कई दिनों बाद तक पहने रखना होता हैं. इसलिए लड़कियों के ऐसे चूडों का चुनाव करना चाहिए जो उनको आकर्षक दिखाएं. इसलिए आज हम आपके लिए चूडों के बेहतरीन डिजाईन लेकर आए हैं जो आपके आकर्षण को बढाने में आपकी मदद करेंगे. अगर आपकी भी शादी हो रही है तो इस तरह के चूड़े को अपना सकती है जो आप पर काफी खिलने वाली हैं. 

* ड्रेस से मैचिंग 
अगर प्लेन से अलग स्टाइलिश लुक चाहती है तो नग वाले कंगनों का चयन बेहतर रहेगा. यह मेटल और लाख दोनों में ही आते है. आप मेटल वाले कंगनों के बीच में लाख के नग वाले कंगनों को ट्राय कर सकती है.

* बीकानेरी चूड़ी 
शादी में पारपरिक बीकानेरी कंगनों की डिमाड खास होती है. चटख रंगों के इन कंगनों की विशेषता है कि इनका रंग फेड नहीं होता. लाल और महरून रंग के बीकानेरी कंगन उत्तर भारत में शादी के अवसर पर नई दुल्हन के लिए शुभ माने जाते है.

* लिखवाएं दिल की बात 
इन दिनों जीवन साथी का नाम कंगनों पर लिखवाने का ट्रेड जोरों पर है. आजकल बहुत सी ऐसी गल्र्स आती है जो कंगनों पर अपना और अपने होने वाले पति का नाम या दिल बनवाती है. यह काम ऑर्डर पर किया जाता है और नगों के हिसाब से इसका चार्ज कंगनों की कीमत से अलग लिया जाता है.

ऑफिस में सलवार सूट पहनती हैं तो इन बातों का रखे ध्यान

लड़के अपने लुक को कूल बनाने के लिए अपनाएं ये सनग्लासेस

आँखों के लिए काफी ट्रेंड कर रहा है सनसेट Eye शैडो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -