अर्शी ने शिल्पा की माँ को कहा
अर्शी ने शिल्पा की माँ को कहा "कैसी बेटी पैदा की है"
Share:

टीवी के सबसे प्रचलित शो बिग बॉस में 7 दिसंबर के एपिसोड घर वालों के लिए बहुत सारे सरप्राइज लेकर आया. इस एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के बहुत से इमोशनल पहलु सामने आये. लग्जरी बजट के लिए इस बार स्टैचू का टास्क मिला जिसमे बिग बॉस के कहने पर समय-समय पर सबको फ्रीज़ होना पड़ा. सबसे पहले आये पुनीश के पापा. घर के सभी सदस्यों से मिलकर जाते-जाते उन्होंने प्रियांक से कहा कि, "जाने से पहले पुनीश के बाल भी अपनी तरह काट देना." उसके बाद आते हैं अर्शी के पापा. अर्शी के पापा तो अर्शी से भी ज्यादा एंटरटेनिंग निकले. हर किसी से मजेदार बातें कीं और अर्शी को एक मजेदार भी सलाह दी कि अब अर्शी को अपनी हेयर स्टाइल बदलनी चाहिए.

जैसे ही अर्शी के पिता घर से बाहर गए, अर्शी एक बार फिर अपने पुराने अवतार में आ गईं. वो शिल्पा पर चिल्लाने लगीं और इल्ज़ाम लगाने लगी कि वो उसके पापा को देखकर बुरी शक्लें बना रही थीं. घर के सभी लोग अर्शी को समझा रहे थे कि आज के दिन किसी भी तरह की लड़ाई ना करें. फिर भी अर्शी बाज नहीं आईं और कहती रहीं कि जब शिल्पा के घर वाले आएंगे, वो कहेगी कि कैसी बेटी पैदा की है. इसका असर तब दिखा जब शिल्पा की मां घर के अंदर आईं. शिल्पा की मां ने कहा कि, "घर के लोगों ने शिल्पा को मां का दर्जा दिया है. इसलिए कम से कम उन्हें मां को गाली नहीं देनी चाहिए." घर के सभी सदस्य उनसे मिलने आएं, लेकिन अर्शी शिल्पा की मां से दूर बैठी रहीं.

इसके बाद प्रियांक की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या आई. दिव्या ने शो पर प्रियांक को बहुत भला बुरा सुनाया और कहा कि उसे शो पर सर्वाइव करने के लिए लड़कियों की जरूरत नहीं है. अब आने वाले एपिसोड में विकास की मां, हिना के बॉयफ्रेंड और हितेन की पत्नी आएंगे. अपने घर वालों के आने से बिग बॉस के घर वाले बहुत इमोशनल हो गए हैं. साथ ही सभी ने यह तय किया है कि कम से कम इस एक दिन लड़ाई झगड़ों से दूर रहेंगे. शो के एलिमिनेट होने के बंदगी क्या कर रही हैं इसकी तो अभी कोई खबर नहीं है, लेकिन आइये इस वीडियो के माध्यम से बंदगी की ज़िन्दगी पर एक नज़र डालते हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दीपिका को पीछे छोड़, आगे निकली यह टीवी एक्ट्रेस

ससुराल में हुआ भारती का ग्रैंड वेलकम

इस एक्टर से है नफरत हिना खान को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -