होली के अलग रंग और अलग-अलग ब्रांड
होली के अलग रंग और अलग-अलग ब्रांड
Share:


भारत में होली बड़े जतन से खेली जाती है, होली पर हर ओर रंग-गुलाल उड़ जाता है| रंग के भंग में सभी सराबोर होकर त्यौहार की मस्ती में खो जाते हैं। ऐसे में हर क्षेत्र में रंग का असर छाने लगता है।

न्यूज़ट्रेक भी अपने पाठकों के लिए विभिन्न क्षेत्रों का अलग-अलग अंदाज़ लेकर आया है। रंगों के इस त्यौहार पर दिल्ली में जमकर होली खेलने की तैयारी हो रही है। इसके पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी पिचकारी तैयार कर ली है। उनकी पिचकारी में अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। इस बार उन्होंने नए ब्रांड की पिचकारी ली है। कन्हैया की बांसुरी से तान भरते ही पिचकारी अलग-अलग रंग बरसा रही है इसमें पीएम भी भीग रहे हैं और सीबीआई के जीएम भी भीग रहे हैं।

बिहार की खस्ताहाल सड़कों के लिए मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भेंट की और प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़कों की हालत में सुधारने की बात सामने रखी। लगता है होली पर नीतिश फिर से गुलाल लगाकर सरकार से मांग करने की तैयारी कर रहे होंगे लगता है बिहार की सड़कों पर ही वे रंगों से घुले पानी को भरकर उसमें केंद्र के नेताओं को डूबोने का प्रयास कर रहे हैं। तो पश्चिम बंगाल में राहुल गांधी लाल रंग के गुलाल से ममता दीदी को डराने की तैयारी में हैं। भाजपा के खेमे में भी जमकर तैयारी की जा रही है।

शाह-मोदी की जोड़ी मजे से राजनीति का नया रंग घोल रही है, इस रंग में आरएसएस और आडवाणी दोनों ही घुल गए हैं। क्रिकेट में विराट बल्ले की पिचकारी लेकर ड्रेसिंग रूम में पहुंचने की तैयारी में हैं, कोहली सभी से कह रहे हैं बुरा ना मानो होली है। हां विपक्ष ने इस बार रंगों के गुब्बारे और पिचकारियां तैयार कर ली हैं। रंगभरभर कर इन पिचकारियों की बौछार सत्ता पक्ष पर करने की तैयारी नज़र आ रही है। इस बार विपक्ष भारत माता की जय के नारे के साथ अबीर और गुलाल दोनों ही जमकर उड़ा रहा है और कह रहा है बुरा ना मानो होली है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -