जीरो फिगर पाने के लिए करती हैं लड़कियां डाइटिंग
जीरो फिगर पाने के लिए करती हैं लड़कियां डाइटिंग
Share:

लड़कियां अपनी बॉडी मैंटेन रखने के लिए क्या कुछ नहीं करती. इसके लिए उन्हें काफी सारी डाइटिंग भी करनी पड़े तो वो पीछे नहीं हटती. उनका बॉडी शेप और फिगर बरक़रार रखने के लिए उनके लिए ये जरुरी होता है. आजकल की लड़कियां ज़ीरो फिगर के पीछे पागल ही हुई जा रही है, स्लिम-ट्रिम बनने के लिए ज़्यादातर लड़कियां डायटिंग कर रही हैं ताकि हर तरह की ड्रेस में वो सेक्सी नज़र आए और कहीं से भी उनका बेली फैट न दिखे. तो आपको यही बताने जा रहे हैं कि लड़कियां डाइटिंग क्यों करती हैं. 

किसी लड़की या महिला की डाइटिंग करने और खुद को स्लिम बनाने की इच्छा इस बात पर निर्भर करती है कि उसका पार्टनर कितना रोमांटिक व अट्रैक्टिव है. रिसर्च में पाया गया कि जो महिलाएं अपनी पति या पार्टनर से कम आकर्षक होती हैं, वो खुद को ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए ही लडकियाँ डायटिंग करती हैं.

महिलाएं या लड़कियां अपने पार्टनर से ज्यादा अट्रैक्टिव होती हैं, उनकी डायटिंग या खुद को स्लिम बनाए रखने में बहुत दिलचस्पी नहीं होती. लड़कियों के विपरित पुरुषों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी पार्टनर कैसी हैं. वो अपने हिसाब से ही खाते-पीते हैं और फिटनेस का ख्याल भी अपने हिसाब से ही रखते हैं.

आपकी आँखों के लिए खतरा है Eye मेकअप, जा सकती है रौशनी

बंद नाक खोलने के लिए करें ये उपाय, होगा फायदा

जान लें स्वाइन फ़्लु से बचने के उपाय और उसके लक्षण, दूर रहेगी बीमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -