Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल में हुई बढ़ोतरी, डीजल के दाम में कोई परिवर्तन नहीं
Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल में हुई बढ़ोतरी, डीजल के दाम में कोई परिवर्तन नहीं
Share:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित देश के विभिन्न हिस्सों में Diesel Rate में किसी तरह का परिवर्तन नहीं हुआ है। फिलहाल, पेट्रोल की कीमतों में कई दिन के अंतराल के बाद मामूली तेजी देखने को मिली है। वहीं पेट्रोल और डीजल के मोर्चे पर ग्राहकों को बीते कई दिनों से राहत मिली हुई है। इसके अलावा दिल्ली में शनिवार को पेट्रोल की कीमत पांच पैसे की तेजी के साथ 71.94 रुपये हो गई। फिलहाल, शहर में Diesel Price 64.65 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर रहा है। 

मुंबई में Petrol Price में चार पैसे की तेजी
मायानगरी मुंबई में भी पेट्रोल के दाम में चार पैसे की बढ़ोत्तरी दर्ज की गई। इसके अलावा महानगर में एक लीटर पेट्रोल का भाव बढ़कर 77.60 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच गया। वहीं शहर में एक लीटर डीजल खरीदने के लिए आपको कल की ही तरह 67.75 रुपये का भुगतान करना होगा। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में पेट्रोल के भाव में शनिवार को पांच पैसे की तेजी दर्ज की गई। वहीं शहर में एक लीटर पेट्रोल का भाव शनिवार को 74.58 रुपये प्रति लीटर के स्तर तक पहुंच गया। डीजल की कीमत 66.97 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर रही।

चेन्नई में एक लीटर डीजल का दाम 68.27 रुपये प्रति लीटर
दक्षिणी शहर चेन्नई की बात की जाए तो यहां पेट्रोल के दाम में पांच पैसे की बढ़ोत्तरी दर्ज की गई। वहीं शहर में पेट्रोल का भाव 74.73 रुपये प्रति लीटर के स्तर तक पहुंच गया। फिलहाल , डीजल की कीमत 68.27 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर रही। 

गुड़गांव में Petrol Price 72.04 रुपये प्रति लीटर
दिल्ली से सटे नोएडा में Petrol Price 73.86 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच गई है। डीजल का दाम 64.97 रुपये प्रति लीटर पर बना हुआ है। वहीं गुड़गांव में पेट्रोल का भाव 72.04 रुपये प्रति लीटर हो गया है।इसके अलावा  डीजल की कीमत 64.08 रुपये प्रति लीटर पर है। गाजियाबाद में पेट्रोल का दाम 73.73 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच गया है। डीजल का दाम 64.84 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर है।

 यदि आप भी Health Insurance खरीदना चाहते है तो जरूर पढ़िए 'नियम एवं शर्ते

यूनिवर्सल अकाउंट नंबर नहीं है पता तो, इन 5 स्टेप्स को कीजिये फोलो

दुर्घटना बीमा तो सुना होग़ा लेक़िन अब होग़ा कैश इंश्योरेंस, जानिए क्या मिलेग़ा फ़ायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -