आज भी डीजल ऑटो हड़ताल, हो रहा नुकसान

Jan 14 2016 12:53 PM
आज भी डीजल ऑटो हड़ताल, हो रहा नुकसान

रांची़ : राज्य में डीजल ऑटो चालकों के द्वारा हड़ताल की जा रही है. बताया जा रहा है कि यह हड़ताल परमिट के साथ 6 अन्य मांगों को लेकर की जा रही है. जहाँ इस हड़ताल का असर कल यहाँ देखने को मिला था तो आज भी यह देखने को मिल रहा है कि हड़ताल वैसे ही बनी हुई है. इस मामले में डीजल ऑटो चालक महासंघ के द्वारा विज्ञप्ति भी जारी की जा चुकी है और प्रशासन को बताया जा चूका है.

इसके साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है कि डीजल ऑटो चालकों के द्वारा पेट्रोल ऑटो और सिटी बस चालकों को भी इस हड़ताल में शामिल होने की अपील की जा रही है़. मामले में यह भी सामने आ रहा है कि जहाँ इस हड़ताल से शहर में परिवहन प्रभावित हो रहा है तो वहीँ डीजल ऑटो के बंद रहने के कारण सरकार को नुकसान भी हो रहा है.

सरकार को जहाँ इससे नुकसान हो रहा है तो वहीँ यह देखने को मिल रहा है कि पेट्रोल ऑटो वाले इस हड़ताल का भरपूर फायदा उठाने में लगे हुए है. इनके द्वारा यहाँ किराये को सीधा डबल कर दिया जा चूका है. लोगो को भी यातायात साधन की कमी के कारण इन्हे यह किराया देना पड़ रहा है. अब देखना यह होगा कि यह हड़ताल कब तक चलती है और इसका सरकार पर क्या असर होता है?