डिएगो माराडोना के निधन से दुखी हैं शाहरुख़ खान, किया ट्वीट

By iti mishra
Nov 26 2020 01:12 PM
डिएगो माराडोना के निधन से दुखी हैं शाहरुख़ खान, किया ट्वीट

फुटबॉल दिग्गज डिएगो माराडोना अब इस दुनिया में नहीं रहे। जी हाँ, 60 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है और इस बात से कई लोग बड़े दुःखी हैं। उनका निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि माराडोना को ब्राजील के दिग्गज पेले के साथ महानतम फुटबॉलर्स में गिना जाता है। आज माराडोना के निधन पर पूरी दुनिया में शोक की लहर है और कई बड़े बड़े दिग्गज नेताओं से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

इसी लिस्ट में शामिल हैं अभिनेता शाहरुख खान। उन्होंने भी श्रद्धांजलि दी है। शाहरुख खान ने ट्विटर पर माराडोना की एक पुरानी तस्वीर को साझा करते हुए लिखा – 'डिएगो माराडोना आपने फुटबॉल को और भी खूबसूरत बना दिया है। आपको हम हमेशा याद करेंगे, उम्मीद है आप जन्नत में भी सभी को इसी तरह पसंद आएं।RIP' वहीं बॉलीवुड के और भी कई सितारों इस दिग्गज खिलाड़ी के लिए ट्वीट किया है। बॉलीवुड में अपनी ख़ास जगह बनाने वाले अनुराग कश्यप ने ट्वीट किया- 'ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे माराडोना। आप एक लेजेंड हैं।'

वहीं रणवीर सिंह ने लेजेंड की तस्वीर शेयर करते हुए एक 'हार्ट ब्रेक इमोजी' बनाई है। उनके अलावा रितेश देशमुख ने माराडोना की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'यह फोटो सब कुछ कहती है। GOAT।' वैसे इन सभी के अलावा कई नेताओं और आम लोगों ने भी डिएगो माराडोना को श्रद्धांजलि दी है और उनके लिए ट्वीट या अन्य सोशल मीडिया पोस्ट कर कुछ ना कुछ लिखा है।

Covishield के लाखों डोज़ तैयार, 28 नवंबर को सीरम इंस्टिट्यूट जाएंगे पीएम मोदी

चक्रवात हुआ नियंत्रित, तमिलनाडु में फिर से शुरू हुई एयर, मेट्रोरेल, बस सेवाएं

बलात्कारियों को नपुंसक बनाएगा पाकिस्तान, कानून को इमरान खान ने दी मंजूरी !