'स्टार वार्स' सीरीज में नजर आने वाला है ये मशहूर एक्टर
'स्टार वार्स' सीरीज में नजर आने वाला है ये मशहूर एक्टर
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता डिएगो लुना जल्द ही 'स्टार वार्स' की नई सीरीज में दिखाई देने वाले हैं. आपको बता दें 'स्टार वार्स' की ये नई सीरीज 'रोग वन : अ स्टार वार्स स्टोरी' का प्रीक्वल होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो लुना जल्द ही एक बार फिर विद्रोही जासूस कैसियन एंडर की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं.

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए 38 वर्षीय अभिनेता डिएगो लुना ने कहा कि, "स्टार वार्स' से फिर से जुड़ना मेरे लिए बहुत खास है. हमने साथ में जो शानदार काम किया और इस सफर के दौरान जो अच्छे संबंध बने, उससे जुड़ी मेरी कई यादें हैं.''

डिएगो लुना ने अपनी बातचीत को जारी रखते हुए आगे कहा कि, 'हमारे लिए एक बेहतरीन एडवेंचर है और यह नया रोमांचक प्रारूप हमें इस चरित्र को गहराई से उभारने का मौका देगा," आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'स्टार वार्स' सीरीज का प्रसारण डिज्नी के आने वाली स्ट्रीमिंग सर्विस पर होगा. गौरतलब हैं कि स्‍टार्स वार्स काफी लोकप्र‍िय फ‍िल्‍म सीरीज है. 'स्टार वार्स' सीरीज की फ‍िल्‍मों का इंतजार दुनियाभर में स‍िनेमा प्रेम‍ियों को हमेशा ही रहता है और इस बार भी वो इस सीरीज के नए पार्ट के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इस दिन रिलीज़ होगा 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का अंतिम सीजन

शाहरुख़ के डर से हॉलीवुड की इस बड़ी फिल्म की रिलीज़ डेट बदली

शादी की तैयारियों के लिए परिवार वालों के साथ जोधपुर जाएंगी प्रियंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -