नए फिल्म के ऐलान के बाद विवाद में घिरीं कंगना, लेखक ने लगाया कहानी चुराने का आरोप
नए फिल्म के ऐलान के बाद विवाद में घिरीं कंगना, लेखक ने लगाया कहानी चुराने का आरोप
Share:

बीते गुरुवार को कंगना रनौत ने अपनी नयी फिल्म की घोषणा कर दी है। जी दरअसल उनकी नयी फिल्म का नाम 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' है जिसे लेकर अब फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह फिल्म महमूद गजनवी को दो बार हराने वाली रानी दिद्दा पर आधारित है। इस फिल्म का ऐलान होते ही यह फिल्म विवादों में भी घिर गई है। जी दरअसल इस फिल्म का ऐलान होते ही कई लोगों ने 'दिद्दा: द वॉरियर क्वीन ऑफ कश्मीर' के राइटर आशीष कौल को भी बधाई देना शुरू कर दिया। आशीष को जब बधाई मिलने लगी तो उन्हें समझ आया कि उनकी कहानी पर कंगना फिल्म बनाने जा रही हैं।

जी दरसल इसी कोरोना लॉकडाउन के दौरान आशीष ने एक्ट्रेस से अपनी किताब के हिंदी संस्करण का फॉरवर्ड पैरा लिखवाने के लिए मेल किया था। ऐसे में अब कंगना पर यह आरोप लग चुका है कि 'कंगना ने उनकी पूरी कहानी ही चुरा ली है।' एक वेबसाइट से की बातचीत में आशीष ने बताया कि, 'वे इसे एक इंटेलेक्चुअल चोरी कहेंगे। समाज मे कंगना की सच्ची छवि है जो सच्चाई के साथ खड़ी रहती हैं, लेकिन इस मामले में तो उन्होंने मेरे कहानी ही चोरी कर ली।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि, 'कंगना ने मुझे किसी भी मेल का रिप्लाई नहीं किया और कल अचानक से फिल्म बनाने का ऐलान कर दिया। हमने कंगना को कई ट्वीट्स भी किये और मेल्स भी हमारे पास पड़े हुए हैं। अपने अधिकारों के लिए लड़ने वालीं कंगना ने मेरी कहानी चुराकर मेरे जैसे राइटर्स के अधिकारों का हनन किया है। कंगना से इस तरह की चोरी की उम्मीद नहीं थी।' वैसे अब तक इस मामले पर कंगना का कोई जवाब नहीं आया है।

'ये रिश्ता।।।' में बॉक्सर बनकर वापस लौटी नायरा, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #NairaIsBack

इस बार चौकाने वाली है TRP लिस्ट, पांचवे नम्बर को देखकर लग सकता है झटका

इस मशहूर एक्ट्रेस के पिता का निधन, इंस्टाग्राम पर लिखी इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -