अक्षरा सिंह ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, समंदर किनारे लगाई आग

भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वो इन दिनों व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर गोवा में वेकेशन इन्जॉय कर रही हैं। वहां से वो एक के पश्चात् एक तस्वीरें एवं वीडियोज साझा कर रही हैं। ऐसे में अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज साझा की है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो शॉर्ट्स में बीच पर पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

वही अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज को साझा करने के साथ ही बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'एक लहर सब कुछ दूर रखती है।' उनकी इस तस्वीर पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं तथा अपनी चहेती की प्रशंसा करते हुए नहीं थक रहे हैं। अक्षरा सिंह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में देखने के लिए मिल रहा है कि उन्होंने शॉर्ट्स पहना हुआ है तथा साथ में व्हाइट कलर का टॉप पहना हुआ है। उनकी फोटो को डेढ़ लाख से भी अधिक लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं।

फोटोज में अभिनेत्री के लुक को देखकर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने उनकी तस्वीरों को 'बवाल' तक बता दिया है। लोगों के कमेंट्स देखकर लग रहा है कि उनकी सुंदरता देख उनकी आंखे फटी की फटी रह गई हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी से लौटने के पश्चात् अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग में गजब बढ़ोतरी हुई है। उनकी पब्लिक अपीयरेंस भी बहुत बढ़ी है। शो से लौटने के पश्चात् तो उनका अंदाज तक बदल गया है।

सोशल मीडिया पर रानी का जलवा, वायरल हुई ये जबरदस्त तस्वीरें

'टिप टिप बरसा पानी' पर जमकर नाची आम्रपाली दुबे, दिलकश अदाओं के दीवाने हुए फैंस

समंदर किनारे अक्षरा सिंह ने लगाई आग, फैंस को पसंद आया अंदाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -