फाइटर पायलट बनना चाहती थी पाओली डैम
फाइटर पायलट बनना चाहती थी पाओली डैम
Share:

बंगाली अभिनेत्री पाओली डैम को उनके शानदार अभिनय के लिए दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है और लोग उनकी बहुत प्रशंसा करते हैं। वह अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन और व्यावसायिकता के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और बंगाली फिल्म उद्योग में अपना आकर्षण फैलाया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि पाओली शुरू में एक अभिनेत्री के बजाय एक पायलट बनना चाहती थी।

जब वह एक बच्ची थी, तो वह आकाश को जीतना चाहती थी। 'हेट स्टोरी' की अभिनेत्री फाइटर पायलट के रूप में देश की सेवा करना चाहती थीं। इसके अलावा, वह खेल जगत में भी अपना करियर बनाना चाहती थीं, उन्होंने देश के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गर्व करने के लिए एक स्पोर्ट्स पर्सन बनने का सपना देखा था। लेकिन उनकी किस्मत खूबसूरत अभिनेत्री को फिल्मों की दुनिया में ले आती है। वह एक औसत मध्यम-वर्गीय बंगाली परिवार से है। टीवी पर उसे ब्रेक मिलने से पहले उसने अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान केंद्रित किया।

पाओली ने आखिरी बार फिल्म सांझबती ’में काम किया था जिसमें दिग्गज अभिनेता सौमित्र चट्टोपाध्याय भी थे जिनका निधन 15 नवंबर को हो गया था। इस फिल्म का निर्देशन लीना गंगोपाध्याय और सिब्बल बनर्जी ने किया था। सौमित्र चट्टोपाध्याय के अलावा, देव, लिली चक्रवर्ती, सोहिनी सेनगुप्ता और अन्य जैसे कई सितारों ने भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं।

रश्मिका मंदाना ने साइन की दूसरी बॉलीवुड फिल्म, इंडस्ट्री के महानायक के साथ शेयर करेगी स्क्रीन

रजनीकांत ने लिया बड़ा फैसला, नहीं होंगे राजनीति में शामिल

राज चक्रवर्ती की फिल्म 'Proloy' में यह अभिनेता थे बरुण बिस्वास की पहली पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -