अब इस डायरेक्टर के साथ काम करना चाहते है विजय सेतुपति
अब इस डायरेक्टर के साथ काम करना चाहते है विजय सेतुपति
Share:

दोस्तों वैसे तो आप सभी ने टॉलीवुड के एक से बढ़कर एक एक्टर्स और एक्ट्रेस के बारें में सुना होगा, लेकिन आज हम जिस एक्टर के बारे में बात करने वाले है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. जी हां हम बात कर रहे है साउथ के जाने माने अभिनेता विजय सेतुपति की जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर अपने फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं विजय सेतुपति एक अभिनेता के रूप में इतने लोकप्रिय हो गए कि कई निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में कास्ट करवाना चाहते है लेकिन अभिनेता टाइपकास्ट नहीं बनना चाहते हैं. जंहा रजनीकांत की फिल्म PETTA में उन्होंने अपने खलनायक वाले रोल से और भी ज्यादा सुर्खियां बटौरी है, उन्हें अन्य स्टार हीरो फिल्मों में भी खलनायक की भूमिका निभाने के लिए अधिक प्रस्ताव मिल रहे हैं.

उन्होंने तेलुगु में उप्पेना और तमिल में थलपति विजय के मास्टर को स्वीकार किया. लेकिन वह सुकुमार की पुष्पा के लिए तमिल में एक विरोधी भूमिका करने के लिए तैयार नहीं है. कुछ रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेता ने तमिल में अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म के अन्य भाषा संस्करणों में पुष्पा में नायक की भूमिका निभाने की पेशकश स्वीकार कर ली. उन्होंने कहा कि उनका तमिल बाजार कई फिल्मों में खलनायक की भूमिका से प्रभावित हो सकता है जबकि उन्होंने खुद को एक नायक के रूप में स्थापित किया है.

इसलिए, सुकुमार तमिल संस्करण के लिए एक और अभिनेता लेने और तेलुगु में विजय सेतुपति के साथ शूटिंग करना चाह रहे हैं. क्या यह एक व्यवहार्य विकल्प होगा? क्या विजय सेतुपति ने वास्तव में ऐसा अनुरोध किया था? केवल टीम ही इसकी पुष्टि कर सकती है. लेकिन कोई भी इसके बारे में टिप्पणी करने के लिए उपलब्ध नहीं है.

लॉक डाउन में भी फुल मज़े कर रही है यह साउथ एक्ट्रेस

रिताभरी चक्रवर्ती के लेटेस्ट अंदाज ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, यहाँ देखे फोटो

राइमा सेन ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये खास तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -