क्या कोरोना वायरस से मर गया अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ?
क्या कोरोना वायरस से मर गया अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ?
Share:

इस्लामाबाद: 1993 में मुंबई बम धमाकों के मास्टर माइंड दाऊद इब्राहिम के कोरोना वायरस संक्रमण से मौत की अटकलें लगाई जा रही हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। हालांकि, अभी इस खबर की पुष्टि नहीं हो सकी है। हालांकि, इससे पहले इंटेलिजेंस एजेंसियों के हवाले से खबर मिली थी कि दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।  रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दाऊद और उसकी पत्नी का कराची के सेना अस्पताल में उपचार चल रहा है। इसके अलावा दाऊद के पर्सनल स्टॉफ और गार्ड्स को भी क्वारंटाइन में रखा गया है। 

इससे पहले दाऊद इब्राहिम के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों को दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम ने खारिज कर दिया था। अनीस ने कहा कि उसके भाई सहित परिवार के सभी लोग स्वस्थ हैं। इसके अलावा कोई भी अस्पताल में एडमिट नहीं है। अनीस दाऊद की डी कंपनी चलाता है। समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, अनीस ही दाऊद का कारोबार चलाता है। अनीस ने अज्ञात जगह से एजेंसी को फोन कर बताया कि दाऊद के परिवार के सभी लोग बिल्कुल स्वस्थ हैं। परिवार के किसी भी सदस्य को कोरोना नहीं हुआ है। अनीस UAE में होटल और पाकिस्तान में कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट के ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय करता है। 

आपको बता दें कि दाऊद इब्राहिम 1993 में हुए बम ब्लास्ट्स का मास्टर माइंड है। 1993 में मुंबई में 13 जगह बम ब्लास्ट हुए थे। इन हमलों में 350 लोगों की जान गई थी। 1200 से अधिक लोग जख्मी हुए थे।  2003 में भारत सरकार ने अमेरिका के साथ मिलकर दाऊद को अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित कराया था। 

डोनाल्ड ट्रम्प का विवादित बयान, बोले- जॉर्ज फ्लॉयड के लिए ये एक महान दिन

व्यक्ति ने नहीं पहना मास्क तो मेक्सिको पुलिस ने पीट-पीटकर ले ली जान, प्रदर्शन शुरू

मोनालिसा ने विश्व पर्यावरण दिवस पर हसबेंड के साथ शेयर की यह तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -