तो क्या इस लड़की को डेट कर रहे हैं शाहीर शेख?
तो क्या इस लड़की को डेट कर रहे हैं शाहीर शेख?
Share:

टीवी के कई स्टार्स हैं जो इन दिनों किसी ना किसी से कनेक्ट हैं। जी हाँ, कई स्टार्स हैं जो आपस में कपल है और एक दूजे को डेट कर रहे हैं। वहीँ कई ऐसे भी स्टार्स हैं जिनके नाम बेवजह ही आपस में जुड़ जाते हैं। अब इसी बीच एक स्टार को लेकर खबर आई है। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं शाहीर शेख के बारे में। जी दरअसल वैसे तो वह हमेशा ही अपनी प्रफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिससे उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में छा गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh) on

हाल ही में शाहीर शेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड की वाइस प्रेसिडेंट रुचिका कपूर की तस्वीरें शेयर की हैं। वहीँ इस तस्वीर में तो कुछ ख़ास नहीं है लेकिन इसके साथ शाहीर ने जो लिखा है वह बड़ा ही ख़ास है। आप देख सकते हैं उन्होंने रुचिका को 'माय गर्ल' बताया है जिससे यह तय हो गया है कि वह उनके लिए ख़ास हैं। आप देख सकते हैं पहली तस्वीर में रुचिका का चेहरा बालों से छिपा हुआ है तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह गॉगल्स लगाए नजर आ रही हैं। इन फोटोज को शेयर कर शाहीर शेख ने कैप्शन में लिखा है, 'मम्मी ने कहा कि वहां बैकयार्ड में कुछ है, तो मैंने कहा वह मेरी लड़की (माय गर्ल) है।'

अब इस समय शाहीर के फैंस और कई स्टार्स शाहीर का नाम रुचिका से जोड़ रहे हैं। अब यह कहा जा रहा है कि वह रुचिका कपूर को डेट कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो पर कमेंट कर पर्ल वी पुरी से लेकर, मुस्ताक शेख, एकता कपूर, पूजा बनर्जी, अली गोनी और सुप्रिया पिलगांवकर तक ने हार्ट इमोजी के साथ प्यारे-प्यारे कॉमेंट किए हैं। काम के बारे में बात करें तो आखिरी बार शाहीर शेख तेजस्वी प्रकाश के साथ 'ऐ मेरे दिल' म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे।

ससुराल में ढोल नगाड़ों संग हुआ नेहा कक्क्ड़ का स्वागत, पति ने जमकर किया डांस

ड्रग्स मामले में करण जोहर को मिली क्लीन चिट

चीन से कोरोना वैक्सीन नहीं खरीदेगा ब्राज़ील, राष्ट्रपति बोल्सोनारो ने ख़ारिज किया प्रस्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -