जानिए क्या सच में राणा दग्गुबती की एक्स- गर्लफ्रेंड ने उन पर साधा निशाना
जानिए क्या सच में राणा दग्गुबती की एक्स- गर्लफ्रेंड ने उन पर साधा निशाना
Share:

टॉलीवुड के जाने माने अभिनेता राणा दग्गुबती को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वैसे तो वह अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है, लेकिन इस बार उनके सुर्ख़ियों में बने रहने की वजह कुछ अलग ही है, दरअसल  साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती  तब से लगातार चर्चा में हैं जब से एक्टर ने खुल्लम-खुल्ला मिहीका बजाज के साथ अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर किया था. इसके बाद से ही लगातार एक्टर से जुड़ी खबरें सामने आ रही है. हाल ही में एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड रही साउथ अदाकारा तृषा कृष्णनन (Trisha Krishnan) ने एक अजीबो-गरीब पोस्ट इंस्टस्टोरी पर शेयर की थी. इस पोस्ट में एक स्टडी के हवाले से लिखा हुआ था कि लोग अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को ‘दोस्त’ के नाम करीब रखते हैं वो दरअसल एक तरह से मानसिक रोगी होते हैं. इस पोस्ट को तृषा कृष्णनन ने अपनी इंस्टास्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा था, ‘मैं जानती थी..’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तृषा कृष्णनन की इस पोस्ट ने सोशल मीडिया में हलचल मचा दी थी. कई लोग दावे कर रहे थे कि दरअसल, इस पोस्ट के जरिए अदाकारा का निशाना राणा दग्गुबाती की ओर है. बता दें कि राणा दग्गुबाती और तृषा कृष्णनन सालों पहले एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा दिन आगे नहीं चल पाया था. लेकिन इसके बाद दोनों ने अपने बीच रोमांटिक रिश्ते पर ब्रेक लगा दिया और दोनों महज अच्छे दोस्त बनकर रह गए.

जानकारी के लिए हम बता दें कि लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि जैसे ही अदाकारा ने ये पोस्ट इंस्टास्टोरी पर शेयर की और इसे लेकर चर्चाएं शुरू हुईं. साउथ स्टार ने ये पोस्ट तुरंत डिलीट कर डाली. लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के स्क्रीनशॉट्स जरुर वायरल होने लगे थे.

राणा दग्गुबाती ने भी मानी थी अफेयर की बात: इन दोनों के बीच रहे अफेयर के बारे में एक्टर ने कॉफी विद करण में भी बात की थी. इस दौरान उन्होंने साफ किया था कि दोनों ने कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट किया था. लेकिन इनका ये रिश्ता जल्दी खत्म हो गया और दोनों महज अच्छे दोस्त बनकर रह गए. हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया था कि दोनों के बीच किस वजह से ब्रेकअप हुआ था.

 

स्टाइलिश पोज देती नजर आई ये एक्ट्रेस, यहां देखे फोटो

सोशल मीडिया पर कौसानी ने साझा किया अपना ये पोस्ट

ट्रेडिशनल ड्रेस में रिया सेन ने शेयर किया ये फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -