टाइगर कर रहे हैं चीन का समर्थन? तस्वीर देखकर ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
टाइगर कर रहे हैं चीन का समर्थन? तस्वीर देखकर ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
Share:

अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ को हाल ही में जुहू में स्पॉट किया गया. वहीं इस दौरान पैपराजी ने एक्टर को अपने कैमरों में कैद कर लिया. इस दौरान टाइगर श्रॉफ डबिंग सेशन के लिए जुहू स्थित रिकॉर्डिंग स्टूडियो गए थे. आप सभी को बता दें कि अब उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और इसकी एक वजह है.

जी दरअसल तस्वीरों में टाइगर श्रॉफ की पीठ पर कपिंग मार्क्स ने फैंस को ध्यान खींचा है और ऐसा लग रहा है टाइगर ने हाल ही में कपिंग थेरेपी ली है. जी हाँ, इन तस्वीरों में उनकी पीठ पर कपिंग मार्क्स साथ नजर आ रहे हैं. वैसे आपको बता दें कि इस थेरेपी के कई सारे फायदे होते हैं और इसे हिजामा कहते हैं जो काफी पुराना चाइनीज इलाज है. वैसे इन फोटोज के वायरल होने के बाद टाइगर ट्रोल भी हो रहे हैं. आपको पहले तो हम यह बता दें कि कपिंग थेरेपी को कई सेलेब्स ने करवाया है. ये थेरेपी ब्लड सर्कुलेशन को बढ़ाने, किसी भी प्रकार के दर्द से राहत पाने, तनाव मिटाने, स्किन को खूबसूरत बनाने, एंटी एजिंग के लिए इस्तेमाल की जाती है.

वहीं अब ट्रोलिंग के बारे में बात करें तो आप जानते ही हैं भारत और चीन के बीच चल रहे तनाव के कारण चीन की हर चीज को बायकॉट करने के बारे में कहा जा रहा है. ऐसे में टाइगर की यह तस्वीर देखकर लोग गुस्से में है और कह रहे हैं वह चीन का समर्थन कर रहे हैं. आप देख सकते हैं टाइगर ने इन फोटोज में स्पोर्टी लुक अपनाया है. उन्होंने वेस्ट के साथ व्हाइट ट्रैक पहना है. साथ में वेस्ट बैग और स्लिंग बैग भी कैरी किया हुआ है.

सोनू निगम के खिलाफ बोलने पर ट्रोल हुईं दिव्या, ट्रोलर्स ने कहा - 'दीदी पागल हो गई'

दिव्या खोसला का वीडियो शेयर कर बोले सोनू- 'उनकी मदद करें..'

बहुत ही प्यारे नोट के साथ अंशुला ने भाई को दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -