VIDEO: शख्स ने किया 'चुरा के दिल मेरा' गानें को रिक्रिएट, देखकर दंग रह गई शिल्पा शेट्टी

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय शो इंडियाज गॉट टैलेंट के दर्शकों के लिए इस बारे कुछ खास आने वाला है इस शो में एक से बढ़ कर एक प्रतियोगी आ रहे हैं तथा अपनी प्रतिभा से सभी को हैरान कर दे रहे हैं. कुछ समय पहले ही एक प्रतियोगी आया था जिसने अपने एक्ट से सभी को दंग कर दिया था. वो स्वयं पर भयंकर चीजों से हमला कर रहा था. ये देख शिल्पा शेट्टी ने उसे रुकने का निवेदन किया था तथा किरण खेर अपनी सीट से उठकर चली गई थीं. लेकिन प्रत्येक प्रतियोगी अपने आप में एक अलग हुनर छिपाए हुए आता है. हाल ही में एक और प्रतियोगी का वीडियो सामने आया है जो चुरा के दिल मेरा सांग को रिक्रिएट कर रहा है. 

वही हाल ही में इंडियाज गॉट टैलेंट शो का नया वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति साड़ी में है तथा शिल्पा के बेहतरीन सॉन्ग चुरा के दिल मेरा को रिक्रिएट करता दिखाई दे रहा है. गाने में देखा जा सकता है कि कैसे अपने फनी स्टेप्स से प्रतियोगी जजेज को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देता है. बादशाह संग भी प्रतियोगी की मस्ती देखने लायक है. किरण खेर, शिल्पा एवं मनोज मुंतशिर भी डांस परफॉर्मेंस का मजा लेते दिखाई दे रहे हैं. व्यक्ति भले ही आगे के लिए सेलेक्ट नहीं हो पाता है लेकिन अपने प्रदर्शन से जजेस के दिल में अपनी छाप छोड़ जाता है. 

वही हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक पोस्ट साझा की थी तथा नॉस्टेलिजिक हो गई थीं. दरअसल इंजियाज गॉट टैलेंट की टीम कुछ दिन पहले जहां शूटिंग करने पहुंची उसी स्थान पर शिल्पा ने अपने करियर का फर्स्ट शॉट दिया था. अब अभिनेत्री जब उस स्थान पर वापिस आईं तो पुरानी यादें ताजा हो गईं. वही शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो फैंस द्वारा बहुत पसंद किया गया.

रुबीना दिलैक बनेगी एकता कपूर की नागिन! तस्वीरों को देख फैंस ने लगाई मुहर

कपिल शर्मा शो में मचेगा जबरदस्त धमाल, क्रिकेटर्स और शैलेश लोढ़ा आएँगे नजर

'फूंक ले' गानें पर जमकर नाची मोनालिसा, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -