क्या अंडरवर्ल्ड से है सोनू निगम का कनेक्शन?

सोनू निगम इस समय चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं. उन्हें लेकर कई खबरें आ रहीं हैं. ऐसे वक्त में उन्हें लेकर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं. जी दरअसल बीते दिनों ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोनू ने एक वीडियो पोस्ट किया था. उस वीडियो में सोनू ने कहा था, 'भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा और अब तू 'तू' के ही लायक है. तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है. तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पर आकर 'भाई मेरी एलबम कर दो, भाई दीवाना कर दो, भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, स्‍मिता ठाकरे से मिलवा दो.. भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबु सलेम से बचा लो... याद है न अबु सलेम से बचा लो.. मैं तुझे कह रहा हूं अब तू मेरे मुंह मत लगना.' सोनू ने आगे कहा, 'मरीना कंवर याद है न, वो क्‍यों बोली और क्यों बैकआउट हुई.. ? ये मुझे नहीं पता, मीडिया को पता है. माफिया वर्क करता है. उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है. अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो उसका वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा. मेरे मुंह मत लगना..' वहीं इसके जवाब में दिव्या खोसला कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कियाहै.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) on

वहीं उन्होंने कहा, 'जब गुलशन कुमार की मृत्यु के बाद टी-सीरीज़ परिवार में त्रासदी हुई, तो सोनू निगम को लगा कि कंपनी डूब जाएगी और इसलिए उन्होंने किसी दूसरी संगीत कंपनी के साथ करार किया. उन्होंने कठिन समय में टी-सीरीज़ के साथ खड़े होने के बारे में एक बार भी नहीं सोचा, गुलशन कुमार जी के बेटे भूषण जी का साथ देने के बारे में नहीं सोचा , जो केवल 18 वर्ष के थे.' इसी के साथ दिव्या ने आगे कहा, ''अनुभवहीन भूषण जी तब छोटी छोटी मदद के लिए उनके पास जाते थे. सोनू निगम का दावा है कि भूषण जी ने उनसे कहा की 'मुझसे अबू सलेम से बचा लो' (मुझे अबू सलेम से बचाओ). मैं अब कुछ पूछना चाहती हूं, सोनू निगम जी, अबू सलेम से खुद को बचाने के लिए भूषण जी आपके पास क्यों आएंगे? मुझे जांच चाहिए. क्या अबू सलेम और सोनू निगम के बीच कोई संबंध था? हां, जरूर था. इसलिए भूषण जी मदद के लिए उनके पास गए. सोनू निगम ने खुद अपने वीडियो में कहा कि भूषण जी उनके पास मदद के लिए आए थे.''

दिव्या के इस जवाब के बाद से यह सवाल उठने तेज हो चुके हैं कि सोनू निगम का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन है जो बहुत गहरा है. वहीं कई लोग हैं जो इस समय सोनू के बारे में यह बात कर रहे हैं. अब इस समय सभी को सोनू निगम के जवाब का इंतज़ार है. इस समय सलीम से लिंक होने की बात पर सोनू को हर जगह ट्रोल किया जा रहा है. वहीं इस सवाल पर सोनू के रिएक्शन का सभी को इंतज़ार है.

ऑनलाइन इस दिन रिलीज होगी सुशांत की आखिरी फिल्म

स्टार्स किड्स की तस्वीर शेयर कर कंगना ने उड़ाया मजाक, लिखा #PapaHaiNa

रिलीज हुआ मैं मुलायम सिंह यादव फिल्म का नया पोस्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -