क्या श्वेता तिवारी ने कर ली है तीसरी शादी? जानिए क्या है सच
क्या श्वेता तिवारी ने कर ली है तीसरी शादी? जानिए क्या है सच
Share:

श्वेता तिवारी टेलीविज़न की बिसी अभिनेत्रियों में से एक हैं। टेलीविज़न पर निभाए अपने रोल के अतिरिक्त वह अपनी व्यक्तिगत लाइफ को लेकर भी सुखियों में रहती हैं। उनकी शादीशुदा लाइफ में दरार उत्पन्न हो गई है। इस मध्य श्वेता तिवारी की एक फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है जिसमें वह शादी के लाल जोड़े में दिखाई दे रही हैं। फोटो देखने के पश्चात् श्वेता के फैंस भी हैरान हैं तथा पूछ रहे हैं कि क्या एक्ट्रेस ने तीसरी शादी कर ली है? 

वही वायरल हुई फोटो में श्वेता ने रेड कलर का लहंगा पहना है। उनके साथ एक्टर वरुण बडोला भी दिखाई आ रहे हैं। दोनों मस्ती करने के अंदाज में खड़े हुए हैं। दरअसल, फोटो श्वेता तिवारी के टेलीविज़न शो मेरे डैड की दुल्हन के सेट से है। सीरियल में एक वेडिंग शूट हुआ था। इसमें श्वेता गुनीत सिक्का के किरदार में हैं जबकि वरुण बडोला अंबर शर्मा की भूमिका निभा रहे हैं। शादी के एक सीक्वेंस के दौरान दोनों कलाकार दूल्हा दुल्हन बने दिखाई दे रहे हैं।

श्वेता तिवारी तथा अभिनव कोहली के मध्य विवाद बहुत बढ़ गया है। पिछले दिनों अभिनव कोहली ने श्वेता के विरुद्ध मानहानि का नोटिस भेजा तथा उन्होंने उनके बेटे रेयांश से न मिलने देने का दोष लगाया। साथ-साथ अभिनव कोहली ने यह भी कहा कि यदि श्वेता उनके नोटिस का उत्तर नहीं देती हैं तो वह सोचेंगे कि आगे क्या करना है। आपको बता दें कि शादी के कुछ वर्ष पश्चात् ही श्वेता और अभिनव के सबंध बिगड़ने लगे थे।

बिग बॉस के घर में पवित्रा पूनिया ने किया गाली का इस्तेमाल, फूटा सलमान का गुस्सा

निक्की तम्बोली पर जमकर बरसे सलमान ख़ान, इस बात को लेकर लगाई क्लास

अमिताभ ने साझा की दिवाली एपिसोड की फोटो, पिता को याद कर लिखी ये पंक्तियाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -