क्या लाइव डिबेट से पहले ही ऋषि ने मान ली हार
क्या लाइव डिबेट से पहले ही ऋषि ने मान ली हार
Share:

लंदन: ब्रिटेन के अगले पीएम की दौड़ में ऋषि सुनक और लिज ट्रस के मध्य सोमवार को लाइव डिबेट देखने के लिए मिलने वाली है। यही डिबेट इनके पीएम बनने का निर्णय करने वाली है। जिसके उपरांत पोस्टल बैलेट पर वोटिंग की जाएगी। जिसके पूर्व  ऋषि सुनक ने शनिवार को यह बोला था कि,' जिसमे कोई शक नहीं, मैं ब्रिटेन की प्रधानमंत्री की दौड़ में अंडरडॉग (दूसरों से कमजोर और हारने की आशंका वाला व्यक्ति) हूं।

पूर्वी इंग्लैंड के ग्रांथम में रेडी फॉर ऋषि अभियान में भाषण देते हुए उन्होंने आगे बोला है कि मुझे लगता है कि सदस्य एक विकल्प चाहते हैं और वे मुझे सुनने के लिए तैयार हो चुका है। उन्होंने दोहराया कि वह सबके पसंदीदा नहीं थे, लेकिन अब दो उम्मीदवार बचे हैं और उनमें मैं भी हूं।

अपने भाषण में महंगाई का उठाया मुद्दा: ऋषि सुनक ने अपने भाषण के बीच महंगाई पर भी वराता की है। उन्होंने बोला है कि हमें लोगों को कॉस्ट ऑफ लिविंग के बारे में सच बताना पड़ेगा। उन्होंने यह भी कहा है कि बढ़ती महंगाई एक दुश्मन की तरह है, जो लोगों को गरीब बनाती है। उन्होंने बोला है कि बढ़ती महंगाई पर लगी लगाम असली परिवर्तन है। मैं इसे कम करने की कसम खाता हूं।

अंतिम चरण में ट्रस ने दी मात: बता दें कि यूगव (YouGov) के हालिया सर्वे में पीएम की दौड़ में लिज़ ट्रस ने ऋषि सुनक पर 28 वोटों की बढ़त बना चुके है। कंजर्वेटिव पार्टी के सांसदों ने गुरुवार को सुनक और ट्रस को पार्टी नेतृत्व के आखिरी चरण में पहुंचाने के लिए वोट कर दिया है।  

नीरज ने रचा एक और इतिहास, विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हासिल की जीत

अमेरिका में मंकीपॉक्स वायरस का असर कम देखने को मिलेगा : सीडीसी

केन्या में नौ अगस्त को होने वाले चुनाव के लिए सुरक्षा बढ़ाई गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -