अपने होने वाले बच्चे के लिए रणबीर ने पहले ही कर ली थी शॉपिंग!

आल‍िया भट्ट जल्द माँ बनने वाली हैं। जी दरअसल बीते सोमवार को उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की और फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। उनके खबर पोस्ट करते ही उन्हें फैमिली, दोस्तों और उनके शुभच‍िंतकों ने ढेर सारी बधाई दी। इन सभी के बीच रिपोर्ट्स हैं क‍ि रणबीर ने अपने होने वाले बच्चे के लिए पहले से शॉप‍िंग भी शुरू कर दी थी। जी दरअसल अब एक रिपोर्ट सामने आई है जिसके मुताब‍िक रणबीर जब स्पेन में थे तब उन्होंने अपने होने वाले बच्चे के लिए कपड़ों की शॉप‍िंग कर ली थी। जी हाँ और एक्टर यहां डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म की शूट‍िंग के स‍िलस‍िले में थे।

जी दरअसल इसी दौरान उन्होंने वक्त निकालकर बेबी क्लोद्स की शॉप‍िंग की थी। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो लगता है कपल ने पेरेंट बनने और होने वाले बच्चे के लिए कपड़ों की तैयारी शुरू कर दी है। आपको बता दें कि आल‍िया इस वक्त यूके में अपनी हॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूट‍िंग कर रही हैं। जी हाँ और Gal Gadot और जेमी डोर्नन के लिए आल‍िया की यह डेब्यू हॉलीवुड मूवी बेहद खास है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का शूट‍िंग शेड्यूल अगस्त में पूरा कर लिया जाएगा। अब प्रेग्नेंसी के बाद आलिया का वर्क शेड्यूल कैसा होगा इसपर उनकी टीम ने जानकारी दी है।

जी दरअसल उनकी टीम ने बताया कि आल‍िया अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स का शूट पूरा कर चुकी हैं। और कुछ ही दिन में वे अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'हार्ट ऑफ स्टोन' का शूट भी पूरा कर लेंगी। इसके बाद आलिया अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'डार्लिंग्स' पर प्रोडक्शन से जुड़े काम पूरा करेंगी। इन प्रोजेक्ट्स के खत्म होने के बाद वे कुछ वक्त के लिए ब्रेक लेंगी। आप सभी को बता दें कि रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल को पर‍िवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई थी और शादी के तीन महीने बाद ही उन्होंने फैंस को बेबी के आने के बारे में बताया।

कम नहीं हो रही कंगना रनौत की मुश्किलें, 4 जुलाई को मुंबई कोर्ट में होंगी पेश

आज फिर ED के सामने पेश होंगी जैकलीन फर्नांडिस!

रणदीप ने निभाया सरबजीत सिंह की बहन से किया वादा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -