'बिग बॉस 15' के लिए राखी सावंत ने हायर किया पति! एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत बिग बॉस 15 में बेहतरीन एंट्री कर चुकी हैं, मगर इस बार राखी शो में अकेले नहीं आई हैं, बल्कि अपने पति रितेश के साथ बिग बॉस शो का भाग बनी हैं। बिग बॉस 15 के माध्यम से राखी सावंत के हस्बैंड पहली बार दुनिया के सामने आए हैं तथा उनकी एंट्री ने कई प्रश्नों पर पूर्ण विराम लगा दिया है। 

वीकेंड का वार एपिसोड में राखी सावंत ने प्रथम बार अपने पति रितेश को सलमान खान से मिलवाया। सलमान ने रितेश से काफी सारी बातें कीं। हस्बैंड के सामने आने पर राखी की खुशी देखकर सलमान भी अभिनेत्री संग मस्ती करते हुए नजर आए। सलमान ने राखी से चुटकी लेते हुए बोला- 'क्या यह सच में आपके हस्बैंड हैं या फिर इन्हें हायर करके लाई हो?' सलमान की इस बात पर सभी सभी बहुत हंसते हैं तथा राखी भी हँसते हुए बोलती हैं- 'नहीं।।।नहीं।।।यह मेरे पति परमेश्वर हैं।'

वही रितेश ने सलमान को अपने बारे में बताते हुए बोला कि वो एक सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल हैं। रितेश ने कहा कि वो बिहार से हैं तथा फिलहाल बैल्जियम में रहते हैं। वही रितेश को देखकर सलमान के कहा कि आप अब तक कहां थे? राखी के हस्बैंड रितेश ने बताया कि वो अपने काम में बेहद अधिक व्यस्त थे तथा ऐसे में उन्हें राखी संग अपनी शादी के बारे में रिवील करना ठीक नहीं लगा। उन्होंने कहा कि उन्होंने ही राखी को मना किया था कि वो उनकी कोई तस्वीर लीक ना करें। मगर जब उन्होंने बिग बॉस 14 में राखी को रोते हुए देखा तो उन्हें बुरा लगा था तथा उन्हें एहसास हुआ कि वो कुछ अच्छा नहीं कर रहे हैं। राखी के हस्बैंड ने नेशनल टेलीविजन पर अभिनेत्री से माफी भी मांगी तथा उन्हें गुलाब देकर अपने दिल की बात भी कही।

VIDEO: BB15 में करण ने कहा रश्मि देसाई को भाभी, जानिए किससे जुड़ा नाम?

केंडल जेनर को कॉपी करने पर बोली उर्फी जावेद- 'मैं उससे ज्यादा...'

आखिर क्यों राखी सावंत ने 'मेरे पापा' नाम से सेव करके रखा है पति रितेश का नंबर?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -