पति ने नहीं पहनी पत्नी की पसंद की शर्ट तो लगा ली फांसी

कोटा: राजस्थान के कोटा जिले से एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल इस मामले में पति-पत्नी के रिश्तों में बढ़ती दूरियों के बाद जो हुआ वह सभी को हैरान कर गया। सामने आने वाली खबरों के अनुसार पत्नी ने पति का उसके पसंद की शर्ट पहनने के लिए कहा था और वह नहीं माना तो पत्नी ने खौफनाक कदम उठा लिया। यह पूरा मामला कोटा के आरकेपुरम थाना क्षेत्र का है जहाँ 23 साल की विवाहिता ने फंदा लगा लिया और मौत को गले लगा लिया। इस मामले में मृतका का नाम अंजली बताया जा रहा है जो रामचंद्रपुरा की रहने वाली थी। उसकी शादी दो साल पहले मध्यप्रदेश के मंदसौर के रहने वाले शुभम के साथ हुई थी।

इस मामले के बारे में पूरी जानकारी देते हुए शुभम ने बताया कि वह आवली रोझड़ी इलाके में किराए के मकान में रहता है और कोटा में ही प्राइवेट कंपनी में काम करता है। दो साल पहले ही उसकी अंजलि से शादी हुई है। शुभम ने बताया, अंजलि अक्सर बीमार रहती थी। बीते मंगलवार को भी उसके सिर और पेट में दर्द था। इसी कारण उसका स्वभाव चिड़चिड़ा था। सुबह पत्नी अंजलि ने उसकी पसंद की शर्ट पहनने के लिए कहा था, इस वजह से वह टेलर के यहां नई शर्ट सिलवाने भी गया था लेकिन इसी बात को लेकर पति-पत्नी में बहस हो गई।

उसके बाद वह भूखे पेट ही ड्यूटी के लिए निकल गया। शुभम ने बताया कि उसे ऐसा पता नहीं था कि उसकी मनपसंद की शर्ट पहनना अंजलि को इतना बुरा लगेगा कि वह आत्महत्या जैसा कदम उठा लेगी। अगर यह पता होता तो वह उससे फोन पर बात ही कर लेता। वहीं दूसरी तरफ मृतका के पिता का कहना है कि कभी भी दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़े की बात सामने नहीं आई। अंजली BA में पढ़ रही थी। यह सब जानने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में लग चुकी है।

पूरा हुआ सामंथा का हिमालय पर जाने का सपना, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

महिलाओं को भाजपा नेता की 'नसीहत', कहा- शाम 5 बजे के बाद न जाएं थाने

आतंकियों के कहर के बीच जम्मू-कश्मीर पहुंचे अमित शाह, छावनी में तब्दील हुई घाटी

Most Popular

- Sponsored Advert -