नहीं हुआ तापसी का अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप
नहीं हुआ तापसी का अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों जमकर चर्चा का विषय बनी हुई है. चर्चा हो रही है कि, तापसी का उनके बॉयफ्रेंड मेथियस बोई से ब्रेकअप हो गया है. यही नहीं बल्कि बताया जा रहा है कि, मेथियस बोई की जगह अब किसी और ने ले ली है. जिसके चलते उनके और मेथियस बोई के रिश्ते बिगड़ रहे है. वही तापसी के करीबी के मुताबिक ये सारी बाते सिर्फ अफवाह है.

उनका कहना है कि, तापसी और मेथियस हाल ही में साथ गोवा छुट्टियों पर गए थे. तापसी की बहन शगुन मेथियस के काफी करीब है जिसके चलते वह भी तापसी और मेथियस छुट्टिया मनाने गोवा गई थी. खबरों की माने तो तापसी और मेथियस करीब 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे है. दोनों की मुलाकात साल 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग के दौरान हुई थी. बता दे कि, तापसी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में तेलगु फिल्म राघवेन्द्र राव निर्देशित फिल्म 'झूमंडी नादम' से की थी. वही बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म 'चश्मेबद्दूर' से कदम रखे.

इसके बाद उन्होंने पिंक, नाम शबाना जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया. हाल ही में वह अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म 'जुड़वाँ 2' में नजर आई थी. इस फिल्म में उनके अभिनय को दर्शको ने खूब सराहा. यही नहीं बल्कि, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया. वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिज स्टारर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई.

ये भी पढ़े

आर. माधवन ने दिए ‘ब्रीथ' को लेकर सुझाव

मुम्बई में तैयार को रहा है बॉलीवुड स्टाइल थीम पार्क

दीपिका का नया अवतारा हुआ रिवील, निभायेंगी पुलिस का किरदार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -