सावधान! यदि आप भी खरीदना चाहते है ps5 तो इस बारें में हासिल कर लें सभी जानकारी

यह बात एक दम सच है कि देश भर में गेम लवर्स की कमी है, लेकिन कई बार उन्हें भी कई तरह से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है,  भारत में कई  PlayStation 5 के क्रेता निजी तौर पर  शॉप पर खड़े होकर ये शिकायत करते हुए पाए गए है कि उन्हें PlayStation 5 के अंदर किसी भी तरह का कोई भी वारंटी कार्ड नहीं मिला है। हम बता दें यदि आप भी ये गेम खरीदने जा रहे है तो गेम के बॉक्स के अंदर sony का वारंटी कार्ड देखना न भूलें, इस कार्ड का रंग पीला होता है। ये वारंटी कार्ड अप्रत्याशित समस्याओं के मामले में मरम्मत/प्रतिस्थापन के लिए देश भर के सेवा केंद्रों पर दिखाने के लिए आवश्यक हैं।

जबकि अधिकांश PS5 कंसोल में रिटेल बॉक्स के अंदर आधिकारिक वारंटी कार्ड होगा, बैंगलोर, नई दिल्ली और इंदौर के ग्राहकों द्वारा वारंटी कार्ड के गुम होने के कई मामले सामने आए हैं। सभी मामलों में, PlayStation 5 के डिजिटल संस्करण से वारंटी कार्ड गायब था। हालाँकि, यह संभव हो सकता है कि यह कंसोल के डिस्क संस्करणों पर भी लागू हो।

यह जरूरी है कि जिन ग्राहकों को अपने रिटेल बॉक्स में वारंटी कार्ड नहीं मिला है, वे सोनी इंडिया कस्टमर केयर से संपर्क करें। वारंटी कार्ड में आपके PS5 कंसोल के लिए मॉडल का नाम, सीरियल नंबर और वारंटी वैधता तिथि जैसी महत्वपूर्ण जानकारी होती है। सोनी इंडिया से डुप्लीकेट वारंटी कार्ड प्राप्त करने के लिए आपको अपनी खरीद से जुड़े खरीद/जीएसटी चालान की एक प्रति भेजनी होगी। सुरक्षित रहने के लिए, यह प्रमाणित करने के लिए कि आपका कंसोल किसी भारतीय रिटेलर के माध्यम से खरीदा गया था, हम आपको BIS स्टिकर की एक तस्वीर भेजने की भी सलाह देते हैं जो आपके कंसोल के पीछे पाई जा सकती है।

ट्रैफिक नियम तोड़ा तो 15 दिन में घर आ जाएगा नोटिस, परिवहन मंत्रालय की अधिसूचना जारी

मध्य प्रदेश के इन शहरों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

सेना के अस्पताल में हुई राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की सफल मोतियाबिंद सर्जरी, हुए डिस्चार्ज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -