नेगेटिव किरदार निभाने से नहीं हिचकिचाते चंकी पांडे

नेगेटिव किरदार निभाने से नहीं हिचकिचाते चंकी पांडे

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे वेब सीरीज 'अभय 2' में दिखाई देने वाले हैं. इसे लेकर वह बहुत उत्साहित है. जी दरअसल इस वेब सीरीज में उनका किरदार नकारात्मक दिखाई देने वाला है. वैसे आप जानते ही होंगे वह 80 के दशक के एक्टर हैं. वहीं अब उनका कहना है कि, '80 के दशक में जब वह बॉलीवुड में आए थे, उस वक्त हीरो पर्दे पर बस सही काम कर रहे होते थे.' जी दरअसल हाल ही में उन्होंने नेगेटिव किरदार के बारे में बात की है जो आजकल वह निभाने से हिचकिचाते नहीं है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on

उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, '80 के दशक के अंत और 90 के दशक की शुरुआत में जब मैं फिल्म इंडस्ट्री में आया तब हीरो का काम सिर्फ सही चीजों को करना था. हीरो किसी नेगेटिव किरदार को निभाने का सपना तक नहीं देखते थे, लेकिन फिर 'डर' और 'बाजीगर' जैसी फिल्मों में शाहरुख खान ने ऐसे ही किरदारों को निभाने का प्रयास किया और फिर धीरे-धीरे मैंने देखा कि अक्षय कुमार भी ऐसा कर रहे हैं, आमिर खान भी ऐसा करने लगे हैं. रणवीर सिंह ने तो 'पद्मावत' में ऐसा काफी बेहतरी के साथ किया है.'

वहीं आगे उन्होंने यह भी कहा, 'उनमें ये बदलाव साल 2000 में आया जब उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि अब वह हीरो का किरदार और नहीं निभाएंगे. मैंने यह रूपांतर 2000 में किया, जब मैं बांग्लादेश से वापस आया था. मुझे एहसास हुआ कि अब मैं नायक की भूमिका और नहीं निभाऊंगा, भले ही एक दो फिल्मों को छोड़कर मैंने मुख्य नायक की भूमिका कभी नहीं निभाई थी.' इसी के साथ अब बात करें उनके काम के बारे में तो वह 'अभय 2' में दिखाई देंगे. आने वाली इस सीरिज में कुल आठ एपिसोड्स है. वैसे इस सीरीज में कुणाल खेमू इंवेस्टिगेटिव अफसर हैं और इसमें राम कपूर भी हैं.

गणेशोत्सव : इस विधि के साथ करें श्री गणेश की स्थापना

सोशल मीडिया पर ट्रैंड हुआ RIPBALA, जानें पूरी बात

यूईएफए चैम्पियंस लीग के सेमीफाइनल में पहुंची लेइपजिग टीम