कैटरीना ने सलमान का ये ऑफर कर दिया REJECT
कैटरीना ने सलमान का ये ऑफर कर दिया REJECT
Share:

पुरे 5 साल बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' में नजर आने वाली है. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की नजर आ रही है. सुनने में आया है कि कैटरीना कैफ भी किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. वो भी सलमान को टककर देने वाले सेलेब्स में से एक है. दरअसल सलमान खान का दबंग टूर दिल्ली में परफॉर्म करने वाला था साथ ही ऐसी भी प्लानिंग थी कि सलमान और कैटरीना वहां टाइगर तमाशा करेंगे. लेकिन अब इनकी जोड़ी साथ में तमाशा करते नहीं देखी जाएगी.

खबरों की माने तो कैटरीना ने सलमान खान के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है. लेकिन अब तक ये वजह सामने नहीं आई है कि आखिर क्यों सलमान को कैटरीना ने साथ तमाशा करने से मना कर दिया है. हालाँकि सुनने में ये भी आ रहा है कि इन दिनों कैटरीना के पास डेट्स फ्री नहीं है इसलिए उन्होंने सल्लू मिया का ऑफर रिजेक्ट कर दिया.

वैसे जल्द ही दोनों की फिल्म भी रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के रोमांस से ज्यादा तो उनके एक्शन्स सीन्स नजर आएंगे. फैंस तो फिल्म के शानदार ट्रेलर को देखने के बाद जल्द ही फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. बता दे फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' 22 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दूसरी फिल्मो को पछाड़कर 'तुम्हारी सुलु' ने पहले दिन की इतनी कमाई

बिग बी : कार उपलब्ध कराने वाली कंपनी के लिए कारण बताओ नोटिस हुआ जारी

अर्शी और शिल्पा ने आकाश पर कसे तंज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -