क्या हर्षिता को हुआ था मौत का आभास ?
क्या हर्षिता को हुआ था मौत का आभास ?
Share:

पानीपत : हरियाणवी गायिका हर्षिता दहिया की हत्या कर दी गई. इस घटना से हरियाणा में चर्चाओं का बाज़ार गर्म है.कहा जा रहा है कि हर्षिता दहिया ने फेसबुक पर वीडियो लोड कर रखा था. जिसमें उसने धमकी देने वालों का जिक्र कर कहा था कि वे फेसबुक से वीडियो डिलिट करने और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.लेकिन वह वीडियो डिलिट नहीं करेगी. जाटनी मरने से नहीं डरती है.उसने  ऐसे लोगों को उजागर करने की भी बात कही थी. तो क्या हर्षिता को पहले से ही अपनी मौत का आभास हो गया था ?

उल्लेखनीय है कि संभवतः उसकी बेबाकी और बेखौफ अंदाज ही हर्षिता की मौत का कारण बन गया.बता दें कि अपनी मौत से डेढ़ घंटा पहले हर्षिता दहिया ने चमराड़ा की चौपाल में युवा जागृति युवा किसान जागृति मिशन के कार्यक्रम में युवाओं का आह्वान किया था कि 36 बिरादरी के भाईचारे को कायम रखें. यदि हर्षिता को डर होता तो वह पुलिस में शिकायत करती या फिर अन्य कलाकारों की तरह निजी सुरक्षा गार्ड रखती. लेकिन उसने ऐसा नहीं किया.

इसे विडंबना ही कहेंगे कि निजी तौर पर किसी से दुश्मनी नहीं रखने वाली हर्षिता ने धमकी देने वालों के खिलाफ धारा 302 लगवाने की बात कही थी.लेकिन भले ही हर्षिता जीते जी किसी पर धारा 302 दो नहीं लगवा पाई, लेकिन उसकी हत्या के बाद पुलिस ने यह धारा अज्ञात व्यक्ति खिलाफ लगा दी है.हर्षिता के फोन से पुलिस अंतिम कॉल के जरिए आरोपी को खोजने का प्रयास करेगी.

यह भी देखें

हनीप्रीत के मददगारों पर शिकंजा कसा

क्या आपने देखें बिग बॉस के घर में सपना चौधरी के ठुमके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -